रसेल की खूबसूरत वाइफ के आगे फेल है बॉलीवुड हसीनाएं, जल्द पिता बनने वाले हैं कैरेबियाई क्रिकेटर
रसेल की खूबसूरत वाइफ के आगे फेल है बॉलीवुड हसीनाएं, जल्द पिता बनने वाले हैं कैरेबियाई क्रिकेटर
Share:

किंग्सटन : वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) उन क्रिकेटरों में शुमार हैं, जो कि खेल के हर लम्हे का भरपूर मजा लेते हैं. वेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर रसेल मैदान के भीतर या बाहर, वे पूरी मस्ती करते हुए पाए जाते हैं और अब उनके घर खुशखबरी भी आने वाली है. कैरेबियाई स्टार द्वारा इस बात की खुशी में शानदार पार्टी की गई है. रसेल द्वारा इसी पार्टी में बेहद अनोखे अंदाज में बताया गया है कि वे पिता बनने वाले हैं. 

आंद्रे रसेल द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है और वे इसमें पत्नी जेसिम लोरा (Jassym Lora) संग क्रिकेट खेल रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रसेल बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनकी पत्नी जेसिम द्वारा सफेद रंग की बड़ी सी गेंद संभाल रखी है. रसेल के पीछे विकेट की बजाय कुछ गुब्बारे नज़र आ रहे हैं. 

आंद्रे रसेल अपनी पत्नी जेसिम को बॉलिंग के लिए कहते हैं और पार्टी में शामिल लोग तालियां बजाकर जेसिम का इस दौरान हौसला भी बढ़ाते हैं, हालांकि जेसिम थोड़ी भ्रमित दिख रही हैं और इसके बाद रसेल पत्नी को इशारा कर अंडरआर्म बॉलिंग करने के लिए कहते हैं. फिर जेसिम बॉल फेंकती हैं. रसेल इस पर शॉट खेलते हैं और गेंद हवा में जाते ही गुलाबी धुएं में तब्दील हो जाती है. रसेल ने अपनी इस पोस्ट में कैप्शन दिया है कि, ‘तो यह बेबी गर्ल है. मेरी जिंदगी का एक और तोहफा. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह लड़की है या लड़का. मैं ऊपर वाले से सिर्फ एक ही प्रार्थना कर रहा हूं कि वह स्वस्थ रहे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Andre Russell (@ar12russell) on

युवराज के बाद इस स्टार भारतीय खिलाड़ी ने लिया संन्यास, नाम जानकर लगेगा बड़ा झटका

पाक टीम के नव नियुक्त कोच मिस्बाह ने टीम में किया बड़ा फेरबदल

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को आ रहे अंजान नंबर से मैसेज, बीसीसीआई ने उठाया यह कदम

यूएस में बलिदान बैज की टोपी में दिखे धोनी, प्रशंसक को दिया यह तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -