भारतीय क्रिकेट टीम पर बोले विक्रम राठौर, बताया क्यों गंभीर होगी अब हर टी20 सीरीज ?
भारतीय क्रिकेट टीम पर बोले विक्रम राठौर, बताया क्यों गंभीर होगी अब हर टी20 सीरीज ?
Share:

मोहाली : टी-20 सीरीज के तहत भारत और दक्षिण अफ्रीका (India and South Africa) के बीच दूसरा क्रिकेट मैच बुधवार को मोहाली में खेला जाने वाला है. बता दें कि अब हाल ही में टीम इंडिया के बैटिंग कोच बने विक्रम राठौर (Vikram Rahtore) द्वारा टीम इंडिया की बल्लेबाजी के बारे में बात की गई है. विक्रम द्वारा टीम के खिलाड़ियों सहित टीम इंडिया की आगे की बल्लेबाजी रणनीति के बारे में भी खुल कर बात की गई है और उन्होंने बताया है कि यह टी-20 सीरीज टीम के लिए 2020 में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारियों के लिहाज से बेहद अहम है. 

हाल ही में राठौर ने कहा है कि, "हो सकता है कि अब तक हुई टी20 सीरीज को उतनी गंभीरता से नहीं लिया गया था, हालांकि अब जब से हम विश्व कप की तैयारी कर रहे हैं, ये सारे मैच बहुत ही अहम हो गए हैं. अतः मुझे लगता है कि वे 20-21 मैच जो हमें इस टूर्नामेंट से पहले खेलने हैं, ये सभी हमारी तैयारी करवाएंगे." 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि विक्रम को पिछले माह ही संजय बांगड़ की जगह टीम इंडिया का बल्लेबाजी कोच बनाया गया है. नए कोच द्वारा टीम के खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए कहा गया है कि टीम से उनका संवाद बहुत अच्छा है और वे टीम के सिस्टम में ढलने की कोशिश में हैं. दूसरे टी-20 मैच की बात के जाए तो मैच मोहाली में शाम 7 बजे से खेला जाएगा. 

 

युवराज के बाद इस स्टार भारतीय खिलाड़ी ने लिया संन्यास, नाम जानकर लगेगा बड़ा झटका

पाक टीम के नव नियुक्त कोच मिस्बाह ने टीम में किया बड़ा फेरबदल

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को आ रहे अंजान नंबर से मैसेज, बीसीसीआई ने उठाया यह कदम

यूएस में बलिदान बैज की टोपी में दिखे धोनी, प्रशंसक को दिया यह तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -