पुंछ में भारी बर्फबारी, रेस्‍क्‍यू टीम ने तीन सौ लोगों को बचाया
पुंछ में भारी बर्फबारी, रेस्‍क्‍यू टीम ने तीन सौ लोगों को बचाया
Share:

कश्मीर: आतंकियों से जुंझ रही कश्मीरी अवाम पर अब मौसम कहर बन कर टुटा है. पुंछ में भारी बर्फबारी में तीन सौ लोगों के दबे होने की खबर है जिन्हे रेस्‍क्‍यू कर देर रात निकाला गया है. बचाए गए लोगों में 15 महिलाएं और छोटे बच्‍चे भी शामिल हैं. पुलिस को सूचना मिली थी पुंछ के पीर गैली में भारी बर्फबारी में काफी लोग फंसे हुए हैं और उन्‍हें मदद की जरूरत है. एसएसपी पुंछ राजीव पांडेय की मौजूदगी में रात करीब एक बजे सात घंटे की मशक्‍कत के बाद तीन सौ लोगों को भारी बर्फबारी से बचाया जा सका.

पुंछ में इन दिनों भारी बर्फबारी हो रही है. पुंछ के पीर गैली में कई फुट तक बर्फ जमा है. बुधवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि पीर गैली में काफी लोग बर्फ में फंसे हुए है. इस मामले की जानकारी मिलने पर पुंछ एसएसपी रात करीब एक बजे रेस्‍क्‍यू टीम के साथ पीर गैली पहुंचे और वहां से 300 लोगों को बचाने में सफलता हासिल की.

लोगों को पीर गैली से बाहर निकालकर सुरक्षित स्‍थानों पर पहुंचाया गया. बचाए गए लोगों में 15 से अधिक महिलाएं और कई छोटे बच्‍चे भी शामिल हैं. बहरहाल सेना और पुलिस बचाव काम में लगे हुए है और कश्मीर गोलीबारी और बर्फ़बारी की दोहरी मार झेल रहा है.

भूकंप से दहला कश्मीर, घरों से निकले लोग

श्रीनगर में भीषण आग, 7 घर जलकर खाक

पानी के रास्तें आतंक की साजिश, अलर्ट जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -