पुरे मध्यप्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी
पुरे मध्यप्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में तेज बारिश ने पांच जोड़ों के सात फेरे रोक दिए हैं. पांचों की बरात धसान नदी के किनारे खड़ी रहीं. नदी के उफान पर होने से तय मुहूर्त में बरात नहीं पहुंच सकीं. इससे पांचों की शादी अगले मुहूर्त तक टाल दी गई. उधर बारिश के पानी की वजह से शहर की मुख्य सड़कों पर पानी भर गया है. निचले इलाकों में बसे घरों में पानी घुस गया है। बारिश के कारण लोगों का जन-जीवन बुरी तरह अस्त व्यस्त हो गया है।

मौसम विभाग की माने तो आने वाले दिनों में भी भारी बारिश की आंशका व्यक्त की जा रही है। भोपाल संभाग, सागर, दमोह, टीकमगढ़, आगर मालवा, शाजापुर, अशोकनगर, होशंगाबाद, हरदा में आगामी 24 घंटों में भारी बारिश के आसार हैं. वहीं होशंगाबाद, सागर, रीवा, रायसेन, दमोह, नरसिंहपुर जिलों में मौसम विभाग ने हाई अलर्ट जारी किया है|

जबलपुर, सतना और सागर जिलों के हालात सबसे ज्यादा खराब हैं।श्योपुर में पार्वती नदी पर पुल के ऊपर पानी बहने से कोटा (राजस्थान) को जोड़ने वाला मार्ग बंद हो गया है।मौसम विभाग के अनुसार सतना के पास डीप डिप्रेशन (कम दबाव का क्षेत्र) बना हुआ है. अगले 24 घंटों में मालवा और निमाड़ में भी अच्छी बारिश की उम्मीद है।दतिया, गुना, बैतूल, इंदौर, उज्जैन, देवास, छतरपुर, धार, रतलाम, खरगोन और खंडवा जिलों में भारी बारिश हो सकती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -