KRK की जमानत याचिका पर टली सुनवाई, इतने दिन और खानी होगी जेल की हवा
KRK की जमानत याचिका पर टली सुनवाई, इतने दिन और खानी होगी जेल की हवा
Share:

ट्विटर पर हमेशा विवादित ट्वीट करके छाए रहने वाले KRK उर्फ कमाल आर खान इस वक़्त जेल की हवा खाते हुए दिखाई दे रहे है।  मुंबई पुलिस ने 29 अगस्त को उन्हें  एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। फिर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया था जहां से उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। हालांकि उनके वकील ने जमानत याचिका कोर्ट में दायर की थी लेकिन बात नहीं बन पाई।

दरअसल, शुक्रवार 2 सितंबर को उनकी जमानत याचिका पर बोरीवली के मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी  लेकिन उनके वकील जय यादव ने कहा कि सुनवाई सोमवार तक के लिए टाली जा चुकी है क्योंकि जज छुट्टी पर चल रहे हैं। कोर्ट ने उनकी जमानत पर सुनवाई सोमवार 5 सितंबर तक के लिए टाल दी गई है।

गिरफ्तारी के चंद घंटों बाद सीने में दर्द की शिकायत: कमाल आर खान को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 30 अगस्त को 14 दिन की न्यायिक हिसारत में भेजा जा चुका है लेकिन उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी। जिसके उपरांत उनको अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया था। फिर 1 सितंबर की रात को उन्हें आर्थर रोड जेल में शिफ्ट भी किया जा चुका है। जहां से उनको ये लगा कि 2 सितंबर को वो वहां से बाहर आ जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उनको अभी तीन दिन और रहना होगा। 

जमानत याचिका पर पुलिस और केआर के वकील का बयान: पुलिस ने इस केस में बोला था कि KRK का ट्वीट साम्प्रदायिक था। उन्होंने बॉलीवुड पर्सनालिटीज को टार्गेट भी कर चुके है। वहीं वकील अशोक सरगोई ने बोला है कि एक्टर ने ट्वीट में सिर्फ 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर कमेंट किया था और वह अपमानजनक नहीं रहा। याचिका में ये कहा गया है कि 'केआरके एक क्रिटिक हैं/ या फिल्म इंडस्ट्री के रिपोर्टर हैं।' 

सोहेल खान की एक्स-वाइफ को पसंद है लड़कियां, हुआ चौकाने वाला खुलासा!

हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए पहुंची आलिया, तेलगु में गाया केसरिया गाना

आलिया ने अपनी ड्रेस पर लिखवाया ‘Baby on Board’, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -