हाईकोर्ट में  JNU छात्रसंघ और नए हॉस्टल मैन्युअल के विरुद्ध सुनवाई आज...
हाईकोर्ट में JNU छात्रसंघ और नए हॉस्टल मैन्युअल के विरुद्ध सुनवाई आज...
Share:

नई दिल्ली: जेएनयू छात्रसंघ नए हॉस्टल मैनुअल को रद्द कराने के लिए सोमवार यानी 20 जनवरी 2020 को दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगा. वहीं हाईकोर्ट से पुरानी दरों पर पंजीकरण कराने की मांग की जाने वाली है. वहीं इस बात पर जेएनयू छात्रसंघ का कहना है कि वह सेमेस्टर पंजीकरण, परीक्षाओं और कक्षाओं सहित सभी अकादमिक गतिविधियों के बहिष्कार को जारी रखने के लिए भी कहेगा.

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार इस संबंध में छात्रसंघ की ओर से एक रिलीज जारी कर कहा गया है कि सोमवार को मामला कोर्ट में ले जाया जाएगा. छात्रसंघ का कहना है कि कोई भी शैक्षिक कार्यक्रम शिक्षकों और विद्यार्थियों से चर्चा के बाद ही लाया जाए. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि  छात्रसंघ ने प्रशासन द्वारा जारी किए गए सभी शेड्यूल को खारिज कर दिया गया है. 

आपकी जानकारी केर लिए हम आपको बता दें कि छात्रसंघ का दावा है इस समय परीक्षा और कक्षाएं लेने से अराजकता और हंगामा ही होगा. उसने प्रशासन से मांग की है कि फीस बढ़ोतरी के खिलाफ संघर्ष कर रहे विद्यार्थियों पर से सभी दंडात्मक कार्रवाइयों को भी पूरी तरह खत्म किया जाए. वहीं इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया है छात्रसंघ की दलील है कि नया आईएचए मैनुअल जेएनयू एक्ट 1966 के खिलाफ है.

मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर किया युवती का यौन शोषण, गर्भवती होने पर हो गया फरार

शिवपाल बोले- मुलायम सिंह यादव के कहने पर ही बनाई थी प्रसपा, अगर वे ...

पहाड़ी इलाकों में बर्फ़बारी ने बढ़ाई मुसीबत, शीतलहर से लोगों को हो रही परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -