रिलीज हुआ द वीकेंड, दोजा कैट के 'इन योर आइज' रीमिक्स
रिलीज हुआ द वीकेंड, दोजा कैट के 'इन योर आइज' रीमिक्स
Share:

द वीकेंड ने अपने आफ्टर आवर्स ट्रैक, "इन योर आइज़" के एक नए रीमिक्स का खुलासा कर दिया है. इसमें दोजा कैट की मुख्यता भी है. जी दरअसल गायक, उर्फ एबेल टेस्फ़ेई ने बीते बुधवार आधी रात को इस बारे में बताया. गीत के पसंद किये जाने और संश्लेषित धुनों के बावजूद, गीत एक संदेह और भय का संकेत देने वाला माना जा रहा है. यह गाना एक रिश्ते के भीतर कमजोर भावनाओं को व्यक्त करने के बारे में कहा गया है. वहीं रिमिक्स में वीकेंड के बोल के लिए कॉल-एंड-रिस्पॉन्स शामिल है.

 

इसमें यहाँ है कि "आप हमेशा दर्द को छिपाने की कोशिश करते हैं. आप हमेशा जानते हैं कि क्या कहना है. हम हमेशा दूसरे तरिके से देखते हैं." गाने के बोल हैं, "I never lied when I cried for you,” वह गाती हैं “And I know you cried, too … always had to say bye to you." उसके बाद वह रैप करती हैं, 'One day I’m giving you space, and the next day you’re giving me face'' गाना अच्छे और बुरे भावनाओ को व्यक्त करने वाला है. दोजा कैट के साथ उनका सहयोग कई अन्य आफ्टर ऑवर्स का अनुसरण करता है, जिसमें "हार्टलेस" का एक लील उजी वर्ट रीमिक्स और "ब्लाइंडिंग लाइट्स" का एक प्रमुख लेज़र रीमिक्स शामिल है.

आप सभी को बता दें कि मार्च में जारी, आफ्टर ऑवर्स ने रोलिंग स्टोन टॉप 200 एल्बम चार्ट में नंबर एक पर चार सप्ताह बिताए थे. इसी के साथ ही द वीकेंड ने अगले साल की तारीखों के समर्थन में अपने 2020 दौरे को स्थगित करने की घोषणा की. वहीं टूर अब 12 जून, 2021 को वैंकूवर, ब्रिटिश कोलंबिया के पेप्सी लाइव में रोजर्स एरिना में किकऑफ करेगा और 2 सितंबर, 2021 को न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाला है.

मेगन फॉक्स और ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन ने शादी के 10 साल बाद लिया ये चौकाने वाला फैसला

जन्मदिन की पार्टी में नहीं हुआ कोरोना नियम फॉलो, ली मिन जुंग ने मांगी माफी

फिल्म जगत पर पड़ा कोरोना का असर, स्थगित हो सकते है '93वें ऑस्कर अवॉर्ड'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -