मेगन फॉक्स और ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन ने शादी के 10 साल बाद लिया ये चौकाने वाला फैसला

पूरी दुनिया में कोरोना आतंक मचा रहा है. वहीं, हॉलीवुड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. मेगन फॉक्स और उनके पति ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन एक दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं. जी हां, दोनों ने 2010 में शादी की थी और अब 10 साल की शादी के बाद अब दोनों एक दूसरे से अलग होना चाहते हैं।

ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन ने अपने पॉडकास्ट में इस बात का खुलासा किया है. आपको बता दें मेगन और ब्रायन ने करीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया उसके बाद शादी कर ली थी. लेकिन बीते कुछ वक्त से मेगन का नाम रैपर मशीन गन कैली से जुड़ रहा है. लेकिन इस बारे में ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन का कहना है कि दोनों आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं.

बता दें की तलाक की वजह किसी और के साथ रिश्ता नहीं है. उन्होंने कहा- 'मैं हमेशा उन्हें प्यार करूंगा. और वो भी मुझे हमेशा प्यार करेंगी. हमने एक परिवार के तौर पर जो भी साथ में बनाया है, वो हमेशा रहेगा. इसलिए हमने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया।' बस हम अब एक दूसरे के साथ नहीं रहेंगे. गौरतलब है कि ब्रायन और मेगन के तीन बच्चे हैं. मालूम हो कि मेगन फॉक्स ने पहले अगस्त 2015 में भी तलाक की अर्जी दी थी, लेकिन इसके तुरंत बाद यह जोड़ी फिर से एक साथ हो गई थी.

बॉन जोवी ने किया द वॉयस फिनाले में परफॉर्म

जूड लॉ और फिलिप कोन कर रहे है एक बच्चे की तैयारी

यह है हॉलीवुड के सबसे ज्यादा भुगतान वाले अभिनेता

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -