फिल्म जगत पर पड़ा कोरोना का असर, स्थगित हो सकते है '93वें ऑस्कर अवॉर्ड'
फिल्म जगत पर पड़ा कोरोना का असर, स्थगित हो सकते है '93वें ऑस्कर अवॉर्ड'
Share:

दुनियाभर कोरोना ने तहलका मचा कर रखा है. कोरोना संक्रमण का असर हर जगह पर देखने को मिल रहा है. इसका असर मनोरंजन जगत पर भी काफी गहरा रहा है. खबरें हैं कि 1929 से शुरू हुई ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी इस साल स्थगित की जा सकती है. एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज फरवरी में होने वाले 93वें ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी को स्थगित करने पर विचार कर रही है.

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक 'निश्चित तौर पर इस बारे में अभी कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आ पाई है. वर्तमान में 28 फरवरी 2021 को अवॉर्ड्स टेलीकास्ट होंगे. लेकिन संभव है कि उन्हें स्थगित कर दिया जाएगा. ' एक अन्य सूत्र ने बताया कि 'नई तारीखों सहित विवरणों पर अभी पूरी तरह से चर्चा नहीं की गई है या औपचारिक रूप से प्रस्तावित नहीं किया गया है. '

बता दें की जब COVID-19 की वजह से अप्रैल में ऑस्कर पात्रता के लिए नए अस्थायी नियम में बदलाव की घोषणा की गई थी. तब अकादमी के अध्यक्ष डेविड रुबिन ने इस बारें में बताया था कि, 'यह जल्द ही पता चल जाएगा कि 2021 का ऑस्कर टेलीकास्ट महामारी के मद्देनजर कैसे बदल सकता है. 'उन्होंने बताया था कि, 'यह जानना असंभव है कि परिदृश्य क्या होगा. हम जानते हैं कि हम ये अवॉर्ड सेरेमनी करना चाहते हैं, लेकिन हम यह नहीं जानते कि यह किस रूप में होगा. ' बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं. इस वजह से ये निर्णय लिए जाने की संभावना है.

बॉन जोवी ने किया द वॉयस फिनाले में परफॉर्म

जूड लॉ और फिलिप कोन कर रहे है एक बच्चे की तैयारी

यह है हॉलीवुड के सबसे ज्यादा भुगतान वाले अभिनेता

जैरी स्टिलर के निधन के बाद बेटे ने कही यह बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -