हॉस्पिटल में एडमिट हुए इरफान खान, हैं साँस लेने में तकलीफ़ बिगड़ी तबियत
हॉस्पिटल में एडमिट हुए इरफान खान, हैं साँस लेने में तकलीफ़ बिगड़ी तबियत
Share:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. अगर उनसे जुड़े सूत्रों को माना जाए तो मंगलवार यानी आज सुबह इरफ़ान खान बाथरूम में गिर गए थे वहीं उन्हें साँस लेने में दिक्कत और अचानक कमजोरी की शिकायत की. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया है. वैसे अब तक उनकी तबियत को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

आप सभी को बता दें कि पिछले दिनों इरफ़ान की मांसईदा बेगम का जयपुर देहांत हो गया था. और लॉकडाउन और तबियत खराब होने के कारण इरफान मां के जनाजे में भी शामिल नहीं हो पाए थे. मिली जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने जयपुर में परिजन से वीडियो कॉल पर बात की थी. आप सभी को यह भी बता दें कि दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था.

वहीं उन्होंने खुद फैंस के साथ यह खबर साझा की थी.उस दौरान उन्होंने ट्वीट किया था, 'जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है, जो आपको आगे लेकर जाताहै. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन, मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है.' उस समय बीमारी का पता लगने केबाद इरफ़ान खान इलाज कराने लंदन गए थे और वहां इरफ़ान करीब एक साल रहे और इलाज के बाद अप्रैल 2019 में भारत लौटे.

वापस आने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग राजस्थान में शुरू की और फिर आगे के शेड्यूल के लिए लंदन चले गए थे, जहां वे डॉक्टर्स के संपर्क में भी रहे. वैसे उनकी यह फ़िल लॉकडाउन के चलते केवल दो दिन ही सिनेमाघरों में चल पाई. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले इरफान ने फैन्स के लिए यू-ट्यूब पर अपना इमोशनल मैसेज छोड़ा था. उस दौरान उन्होंने कहा था, "हैलो भाइयों-बहनों, नमस्कार. मैं इरफान. मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी. खैर, ये फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' मेरे लिए बहुत खास है. सच...यकीन मानिए, मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं, जितने प्यार से हम लोगों ने बनाया है. लेकिन, मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवॉन्टेडमेहमान बैठे हुए हैं. उनसे वार्तालाप चल रहा है. देखते हैं किस करवट ऊंट बैठता है. जैसा भी होगा आपको इत्तिला कर दी जाएगी." फ़िलहाल इरफ़ान के फ़ैन्स उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. 
टाइगर बेबी फिल्म्स ने 'ऑफ द रिकॉर्ड' के साथ की वापसी, इस बार अनुष्का शर्मा ने 'दिल धड़कने दो' में अपने इंट्रो सीन का किया खुलासा!

इस एक्टर ने कहा- 'कोविड पॉजिटिव होना किसी जुर्म से कम नहीं'

कभी ऐसी हॉलीवुड फिल्म नहीं करेंगे रणदीप जिसमे हो भारत का अपमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -