'बाबा के ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश ! अस्पताल में भर्ती
'बाबा के ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश ! अस्पताल में भर्ती
Share:

नई दिल्ली: 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले 81 वर्षीय कांता प्रसाद की नींद की गोलियां खाने से तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें नाजुक हालत में सफदरजंग अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है. प्रारंभिक जांच में पुलिस ने आशंका जताई है कि बाबा ने नींद की गोली खा कर ख़ुदकुशी की कोशिश की है. फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है. पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि कांता प्रसाद की पत्नी ने बताया है कि उन्होंने दिसंबर 2020 में रेस्टोरेंट खोला था, जो चला नहीं. वहां से उन्हें काफी नुकसान हुआ.

DCP साउथ अतुल ठाकुर का कहना है कि कांता प्रसाद के पुत्र कर्ण ने पुलिस को बताया है कि कांता प्रसाद ने गुरुवार रात को शराब पीने के बाद नींद की गोलियां खा ली थी. तबियत बिगड़ने पर उन्हें सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें ICU में एडमिट कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, गुरुवार देर रात तक़रीबन 11:15 बजे सफदरजंग अस्पताल से जानकारी मिली कि एक शख्स को गंभीर हालत में लाया गया है, जिन्होंने नींद की गोली खाई है. 

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उस शख्स की शिनाख्त कांता प्रसाद के रूप में हुई, जो मालवीय नगर इलाके में बाबा का ढाबा संचालित करते हैं. शुरुआती पूछताछ में कांता प्रसाद की पत्नी ने बताया कि दिसंबर 2020 में बाबा ने मालवीय नगर क्षेत्र में ही एक बड़ा रेस्टोरेंट किराए पर खोला था, जो चल नहीं सका. उसका किराया 100000 रुपए महीना था, जबकि मासिक कमाई 30000 रुपए की हो रही थी. इस कारण रेस्टोरेंट बन्द कर दिया था और कुछ दिन पहले ही दोबारा से ढाबा आरम्भ किया था.

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से पहले वीडियो शेयर कर बोलीं माधुरी दीक्षित- 'योग को जिंदगी का हिस्सा बनाए'

टेस्ट क्रिकेट टीम में हुआ MP की बेटी का चयन, CM शिवराज ने दी बधाई

KIMS अस्पतालों का IPO में अंतिम दिन इश्यू को 61 फीसदी मिला सब्सक्रिप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -