सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

Oct 13 2018 02:27 PM
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट 

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस आयुक्त अमुल्य पटनायक को कथित रूप से एक ई-मेल प्राप्त हुआ है जिसमे धमकी दी थी कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या कर दी जाएगी. एक लाइन के इस ई-मेल में दावा किया गया है कि प्रधान मंत्री मोदी नवंबर 2019 में मारे जाएंगे. मेल को दिल्ली में शीर्ष पुलिस के आधिकारिक ई-मेल पते पर भेजा गया था.


लोकसभा चुनाव : टूटने की कगार पर पहुंची इनेलो, बीजेपी को हो सकता है फायदा

चंडीगढ़.  देश में लोकसभा चुनाव काफी नजदीक आ चुके है और कुछ बड़े राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीखे भी घोषित हो चुकी है. इसके मद्देनजर सभी राजनैतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है और कई विपक्षी पार्टियों ने राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी को हराने के लिए आपसी गठबंधन बनाने की तैयारियां भी शुरू कर दी है. हालाँकि इन सब के बीच एक पार्टी आपसी मदभेद की वजह से टूटने की कगार पर भी पहुंच चुकी है.

 

फेसबुक का बड़ा खुलासा, फिर हुआ डेटा लीक, इस बार 2.9 करोड़ खातों में लगी सेंध


वाशिंगटन. दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे मशहूर सोशल मीडिया नेटवर्किंग कंपनी फेसबुक ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है जो दुनिया भर में मौजूद इसके उपभोक्ताओं को परेशान कर सकता है. दरअसल फेसबुक ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि दुनिया भर में उसके  29 मिलियन (2.9 करोड़) उपभोक्ताओं के डेटा में सेंधमारी की है. 

 

PNB के बाद अब स्टेट बैंक में घोटाला, एसबीएम से हैकर्स ने उड़ाए 147 करोड़

हाल ही में स्टेट बैंक ऑफ मॉरिशस (एसबीएम) की और से एक बड़ी और चौकाने वाली खबर आई है जिसके मुताबिक एसबीएम की मुंबई शाखा में कुछ अनजान हैकर्स ने बैंक के सर्वर में सेंधमारी कर के एक बड़ी लूट को अंजाम दिया है. इन हैकर्स ने एसबीएम की इस ब्रांच से जुड़े हजारों खातों से तक़रीबन 147 करोड़ रुपये की ठगी की घटनाओं को अंजाम दिया है. इस घटना के बारे में पता चलने के बाद स्टेट बैंक ऑफ मॉरिशस (एसबीएम) के अधिकारीयों की और से मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (EOW) में एक शिकायत भी दर्ज करवा दी गई है. 

 

सीएम योगी के ऑफिस के सामने बीच रोड पर नमाज़ पढ़ने बैठा शख्स, फिर की नारेबाजी

नई दिल्ली: देश में अक्सर खुले में नमाज़ पढ़ने को लेकर विवाद होता रहता है, इसी क्रम में एक और नया मामला सामने आया है, यह घटना उत्तर प्रदेश के लखनऊ की है. शुक्रवार देर शाम जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य के अधिकारीयों के साथ बैठक कर रहे थे, उसी समय एक मुस्लिम बुज़ुर्ग ने एनेक्सी के बाहर बीच रोड पर चादर बिछाई और नमाज़ पढ़ने बैठ गए. जिससे रोड पर लम्बा जाम लग गया, बुर्जुग ने पूरी नमाज़ पढ़ी और फिर एनेक्सी के सामने जाकर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

 

खबरें और भी 

PNB के बाद अब स्टेट बैंक में घोटाला, एसबीएम से हैकर्स ने उड़ाए 147 करोड़

वीडियो: सीएम योगी के ऑफिस के सामने बीच रोड पर नमाज़ पढ़ने बैठा शख्स, फिर की नारेबाजी

पाकिस्तान पर भड़की रक्षा मंत्री, बोली भारत के धैर्य की परीक्षा न ले पाक

चुनाव छोड़ रामलीला में अपनी कला का प्रदर्शन दिखा रहे बीजेपी नेता

भारत बनाम वेस्टइंडीज: उमेश यादव के कमाल के बाद, अब पृथ्वी शॉ का धमा