सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

जगन्नाथ मंदिर मामला: सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देश, हथियार और जूतों सहित मंदिर में प्रवेश न करे पुलिस

पुरी: सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को पुरी में ओडिशा के जगन्नाथ मंदिर में हालिया हिंसा के बाद निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी को हथियार और जूते के साथ मंदिर परिसर में प्रवेश नहीं करना चाहिए. इससे पहले 3 अक्टूबर को जगन्नाथ मंदिर जाने वाले भक्तों के लिए एक कतार प्रणाली की शुरूआत का विरोध करते हुए एक सामाजिक-सांस्कृतिक संगठन द्वारा बुलाए गए 12 घंटे के बंद के दौरान हिंसा भड़क गई थी, जिसमे 9 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे.


केजरीवाल का पीएम मोदी पर तंज- नीरव मोदी और माल्या से दोस्ती और हम पर छापेमारी

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के मंत्री कैलाश गहलोत से जुड़े परिसरों पर आज (बुधवार) को आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी के बाद से इस मामले में भी राजनैतिक बहसबाजी शुरू हो गई है. इस मामले में हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी को घेरते हुए उनपर तंज कैसे है .

मध्यप्रदेश चुनाव: सुरक्षा को लेकर प्रशासन सख्त, अब तक 42 हज़ार हथियार किए जब्त

भोपाल: मध्य प्रदेश में नवंबर 28 को विधान सभा चुनाव के लिए मतदान होना है, ऐसे में राज्य भर में आचार संहिता लागू हो गई है. चुनावी कार्यक्रम के कोई व्यवधान उत्पन्न न हो, इसलिए पुलिस राज्य भर से हथियारों को जमा कर रही है, साथ ही अवैध रूप से छिपाए गए हथियारों को भी जब्त कर रही है. एमपी पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान से अभी तक 42 हज़ार से अधिक हथियार जमा हो चुके है, वहीं 111 अवैध हथियार भी जब्त किए गए है. 


#METOO: कांग्रेस ने एमजे अकबर से मांगा इस्तीफा, यौन शोषण के लगे थे आरोप

नई दिल्ली. मी टू अभियान के तहत यौन शोषण के गंभीर आरोप झेल रहे बीजेपी मंत्री एमजे अकबर के सर पर मंडरा रहे मुशीबतों के बादल गहराते ही जा रहे है. अब इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भी उनसे इस्तीफे कि मांग कर दी है.


छत्तीसगढ़ : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, 7 किलो का आईईडी विस्फोटक डिफ्यूज

रायपुर. छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले नक्सलियों की एक बड़ी साजिश नाकाम हुई है. इस राज्य में हाल ही में नक्सलियों द्वारा किसी बड़ी साजिश के तहत लगाया गया 7 किलो का आईईडी विस्फोटक डिफ्यूज कर के बरामद किया गया है. यह मामला आज छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित छेत्र सुकमा में सामने आया है जहाँ नक्सलियों ने एक बड़ा धमाका करने के मकसद से गोरगुंडा के देवरपल्ली सड़क के किनारे सात किलो का आईईडी लगा रखा था. यह एक तरह का खतरनाक विस्फोटक होता है और अगर नक्सलियों की यह साजिश कामयाब हो जाती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था जिसमे काफी लोगों की जान जा सकती थी.

ख़बरें और भी  

देश के बैंकों पर उठ रहे सवाल, लोग नहीं हैं संतुष्ट

फ्लिपकार्ट और अमेजन ने दिया विशेष आॅफर, करें जमकर खरीदारी

74.16 के रिकॉर्ड निचले स्तर पर पहुंचा रुपया, नवंबर में होगी भारी गिरावट

IMF ने GST को बताया सही, कहा पीएम मोदी की नीतियों के कारण तेज़ी से बढ़ रहा भारत

आज सर छोटू राम की विशाल प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -