सुर्ख़ियों में आया लेखी का राहुल को किया तंज
सुर्ख़ियों में आया लेखी का राहुल को किया तंज
Share:

कभी -कभी अवसरों की साम्यता से ऐसी परिस्थितियां निर्मित हो जाती है, जो हाजिर जवाबी के रूप में ऐसा करारा तंज कर देती है जो बरबस मुस्कुराने को मजबूर कर देती है. ऐसा ही वाकया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ हुआ . कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार होली मनाने अपनी नानी के पास इटली गए .जाने से पहले उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी ,तो भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने तंज कसते हुए कहा कि कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी ने राहुल को नानी याद दिला दी है. यह तंज सुर्ख़ियों में आ गया.

उल्लेखनीय है कि अपने ट्वीट में राहुल ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि मेरी नानी 93 साल की है. वह बहुत दयालु हैं .इस बार होली के मौके पर मैं उन्हें सरप्राइज़ करने जा रहा हूं.मैं जल्दी से उन्हें गले लगाना चाहता हूं. आप सभी को होली की शुभकामनाएं. आपके लिए यह त्योहार आनंददायी हो. इस ट्वीट को लपकते हुए मीनाक्षी लेखी ने राहुल पर निशाना साधते हुए रीट्वीट किया कि बहुत बढ़िया इशारा है, कार्ति की गिरफ्तारी ने नानी याद दिला दी.

गौरतलब है कि आइनॉक्स मीडिया ग्रुप में विदेशी निवेश की अनुमति दिलाने के आरोप में पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. गुरूवार को उन्हें दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से कार्ति को 5 दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया गया. जिसके बाद राहुल ने इटली जाने की जानकारी दी जिसे भाजपा नेता ने कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी से जोड़ दिया.उनकी हाजिर जवाबी का यह तंज मिडिया की सुर्खियां बन गया.

यह भी देखें

होली स्पेशल: 93 वर्षीय नानी को राहुल गाँधी का सरप्राइज

तीन राज्यों में कांग्रेस की चेहराविहीन राजनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -