खिड़की में बैठा था, टकराकर कट गया सिर
खिड़की में बैठा था, टकराकर कट गया सिर
Share:

बरेली: बस में बैठते वक्त बच्चों या अन्य यात्रियों को यह सावधान कर दिया जाता है कि चलती बस में वे न तो अपना हाथ ही बाहर निकाले या सिर को बाहर झुकाये, अन्यथा कोई भी हादसा हो सकता है, लेकिन लोग है कि मानते ही नहीं। ऐसा ही मामला यहां सामने आया है।

बताया गया है कि एक युवक के सिर की इतनी भयंकर टक्कर हुई कि उसका सिर ही कटकर सड़क पर आ गिरा। जिस युवक की बात की जा रही है, वह रोडवेज की बस में बैठा था, लेकिन उसका सिर चलती बस में भी खिड़की से बाहर निकला हुआ था। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह बरेली डिपो की बस में हरेन्द्र नामक युवक अपना सिर खिड़की से बाहर निकालकर बैठा हुआ था। बस काफी तेज गति से दौड़ रही थी, तभी बस के पास से एक ट्रक निकलने लगा और बस चालक ने बस को बचाने का प्रयास किया ही था कि युवक हरेन्द्र का सिर खिड़की से इतना भयंकर टकराया कि सिर ही कटकर सडक पर आ गिरा। 

बस चालक ने बस को तो ट्रक से टकराने से बचा लिया लेकिन युवक का सिर जरूर सड़क पर आकर गिर गया। इसे देखकर बस में बैठे लोगों का कलेजा मुंह को आ गया और फिर जानकारी लगते ही चालक ने बस को रोका। बताया गया है कि बस शुक्रवार की सुबह शाहजहापुर की ओर जा रही थी। जिस ट्रक से बस को बचाने के लिये बस चालक ने प्रयास किया था, उसका चालक मौके से फरार हो गया। मृतक गढ़ैया का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने उसके परिजनों का पता लगाकर सूचना दे दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -