मुख्य कोच राष्ट्रीय टीम में देखना चाहते है अधिक भारतीय तीर खिलाड़ी
मुख्य कोच राष्ट्रीय टीम में देखना चाहते है अधिक भारतीय तीर खिलाड़ी
Share:

कोलकाता: 9 जनवरी को शुरू होने वाले 2020-21 आई-लीग सीजन के साथ ही ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन (एआईएफएफ) की विकासात्मक टीम भारतीय तीर चर्चिल ब्रदर्स के खिलाफ अगले दिन अपने अभियान की शुरुआत करेगी। भारतीय तीर के हेड कोच वेंकटेश षणमुगम चाहते हैं कि उनकी तरफ से ज्यादा खिलाड़ी सीनियर स्तर पर भारत के लिए खेलें। पिछला सीजन भारतीय तीरों के लिए अच्छा नहीं रहा था क्योंकि टीम ने तालिका में सबसे नीचे का स्थान खत्म कर दिया था। टीम के 16 मैचों के बाद नौ अंक थे जिसमें सिर्फ दो जीत दर्ज की गई थी। हालांकि, कोच का मानना है कि पक्ष को पिछले साल करीबी हार का सामना करना पड़ा था और अब वह आगामी चुनौती के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं।

एक वेबसाइट से बात करते हुए वेंकटेश ने कहा, पिछले साल एक अलग कहानी थी। अगर आप सभी मैच देखते हैं तो हम बहुत करीब थे और स्कोरलाइन भी, उनमें से ज्यादातर हम 1-0 से हार गए। यह एक विकास टीम है, हां, बेशक, परिणाम महत्वपूर्ण हैं, लेकिन साथ ही, हमें यह देखना होगा कि क्या खिलाड़ियों को सही मंच और अवसर मिल रहा है।

वेंकटेश ने कहा कि आगामी टूर्नामेंट युवा तोपों के लिए एक शानदार अवसर है और वह उन्हें सीनियर स्तर के लिए तैयार करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आई-लीग में खेलने का यह शानदार मौका है। विचार हमारे लिए एक ही है, इन खिलाड़ियों को सीनियर इंडिया के लिए तैयार करना।

इस बुरे दौर में आर्सेनल की मदद करना चाहते है ओज़िल

स्ट्रासबर्ग पर 4-0 जीत के बाद बोले पीएसजी मैनेजर, साल के अंत में हुई शानदार जीत

नाडा ने डोपिंग के लिए बास्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह पर लगाया दो साल का प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -