इस बुरे दौर में आर्सेनल की मदद करना चाहते है ओज़िल
इस बुरे दौर में आर्सेनल की मदद करना चाहते है ओज़िल
Share:

नई दिल्ली: आर्सेनल को प्रीमियर लीग में बिना जीत के सात बैक टू बैक मैच का सामना करना पड़ा है और उसने आर्सेनल को मुश्किल में डाल दिया है। टीम को 14 अंकों के साथ स्टैंडिंग पर 15 वें स्थान पर रखा गया है। इसके अलावा, बुधवार को मैनचेस्टर सिटी ने काराबाओ कप क्वार्टर फाइनल में आर्सेनल को 4-1 से हराया। आउट ऑफ-द-पक्ष आर्सेनल मिडफील्डर मेसुत ओज़िल ने कहा कि वह चाहते हैं कि वह इस प्रसार अवधि के दौरान क्लब की मदद कर सकें।

मिडफिल्डर ने गुरुवार को ट्विटर पर एक प्रश्न और उत्तर सत्र में भाग लिया जहां उनसे पूछा गया कि "क्या आप आर्सेनल में खुश हैं? # AskMesut"। इस पर, फुटबॉलर ने जवाब दिया: "यह क्लब के चारों ओर सभी के लिए बहुत मुश्किल समय है - न केवल मेरे लिए। स्थिति हर किसी के लिए निराशाजनक है। निश्चित रूप से मैं चाहूंगा कि मैं टीम की मदद कर सकूं विशेष रूप से, लेकिन जब तक मैं कर सकता हूं। मुझे वह मौका नहीं मिला जिसकी मुझे आशा है कि हम बहुत जल्द फिर से बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे। 

ओजिल, जिन्होंने आखिरी बार मार्च में शस्त्रागार के लिए खेला था और उनकी प्रीमियर लीग टीम में शामिल नहीं किया गया था, उम्मीद कर रहे हैं कि आर्सेनल बहुत जल्द जीतने के तरीके से वापस मिल जाएगा। 

स्ट्रासबर्ग पर 4-0 जीत के बाद बोले पीएसजी मैनेजर, साल के अंत में हुई शानदार जीत

नाडा ने डोपिंग के लिए बास्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह पर लगाया दो साल का प्रतिबंध

शेन वार्न का बड़ा दावा, कहा- दूसरे टेस्ट में भी टीम इंडिया की धज्जियाँ उड़ा देगी ऑस्ट्रेलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -