'जादूगर बचपन से रहा, तभी तो यहाँ तक पहुंचा..', सीएम गहलोत का बड़ा बयान
'जादूगर बचपन से रहा, तभी तो यहाँ तक पहुंचा..', सीएम गहलोत का बड़ा बयान
Share:

जयपुर: राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट में वापस घमासान शुरू हो चुका है, जहां हर बयानबाजी पर दोनों नेताओं की तरफ से जमकर जुबानी तीर चल रहे हैं. पायलट के निरंतर हुए गहलोत पर हमलों के बाद शनिवार को मुख्यमंत्री का फिर पलटवार आया है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार (21 जनवरी) को हनुमानगढ़ दौरे के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'जादूगर तो जिंदगी में बचपन से रहे हैं, हम लोग और जादू चलते-चलते ही यहां तक पहुंचे हैं.' 

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जो इंसान 3-3 दफा सीएम बन जाए, मैं कहता हूं कि मेरे समाज को जो माली या सैनी है, उसका पूरे विधानसभा में हमारी पार्टी का बस एक MLA है और वह मैं खुद ही हूं. सीएम गहलोत ने कहा कि जब तक मुझे 36 कौम का प्यार नहीं मिलता, भरोसा नहीं होता तो कौन CM बनाता और कौन पांच बार सांसद बनाकर भेजता. 

बता दें कि पायलट ने हाल में पेपर लीक के मुद्दे पर गहलोत की जादूगरी पर तंज कसा था, जिसके बाद राजस्थान में सियासी गलियारों का पारा चढ़ गया. वहीं सीएम गहलोत ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि आप बस अपना काम करते जाओ और सब फिक्स है कि किसको क्या बनना है, किसको क्या दिशा निर्धारित करनी है और क्या फैसले करने हैं. उन्होंने कहा कि जो तय है, वह उसी तरीके से होता रहता है और हम सब लोग उसका पालन करते हैं.

500 लोगों की बीच सड़क हुई थी हत्या.., जानें क्या है Bloody Sunday का खूनी इतिहास ?

बिना चुनाव के कैसे प्रधानमंत्री बन गए थे नेहरू, किसने दिलवाई थी शपथ ?

फर्जी था स्वाति मालीवाल का स्टिंग ऑपरेशन, छेड़छाड़ करने वाला AAP कार्यकर्ता ? LG से शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -