'इनका खुद का ठिकाना नहीं, ये क्या किसी को PM बनाएंगे..', नितीश कुमार पर PK का तंज
'इनका खुद का ठिकाना नहीं, ये क्या किसी को PM बनाएंगे..', नितीश कुमार पर PK का तंज
Share:

पटना: चुनावी रणनीतिकार से राजेनता बने प्रशांत किशोर इन दिनों जन सुराज पदयात्रा को लेकर पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान वे लगातार सभी पार्टियों पर हमला बोल रहे हैं। अब उन्होंने एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। 

इस दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि, तेजस्वी यादव यदि लालू प्रसाद यादव के बेटे न होते तो देश में ऐसी कोई नौकरी नहीं है, जो उन्हें उनकी काबिलियत पर मिल जाए। नितीश की विपक्षी एकता की कोशिशों को लेकर चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि, सीएम नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का अपना खुद का ही कोई ठिकाना नहीं है। ये लोग क्या किसी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। उन्होंने कहा कि, 2024 में नीतीश का हाल चंद्रबाबू नायडू जैसा होगा।  बता दें कि, प्रशांत किशोर ने ये हमला ऐसे समय पर बोला, जब नीतीश और तेजस्वी लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि, 2019 के लोकसभा चुनाव के समय चंद्रबाबू नायडू सभी विपक्षी दलों के पास जाकर उन्हें एकजुट करने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें अघोषित रूप से पीएम उम्मीदवार भी बताया जा रहा था, लेकिन उस चुनाव में भी भाजपा ने प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज की थी।

नीतीश और तेजस्वी ने हाल ही में लखनऊ में समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव और कोलकाता में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ बैठकें की थी। इससे पहले नीतीश और तेजस्वी दिल्ली में कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से भी मिल चुके थे। इसके बाद उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। 

कमलनाथ का बयान, प्रदेश की जनता शिवराज को कहने वाली है "बाय"

आनंद मोहन की रिहाई के सवालों से निश्चिन्त सीएम नितीश कुमार! तेजस्वी संग बाहुबली के बेटे की सगाई में पहुंचे

आनंद मोहन की रिहाई होते ही बदले ललन सिंह के तेवर, बोले- 'BJP को दूर-दूर तक नहीं भटकने देंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -