HDFC में मिल रहा फेस्टिव ऑफर, जानिए किन किन चीजों पर उठा सकते है लाभ

देश के सबसे बड़े बंधक ऋणदाता, हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉरपोरेशन (एचडीएफसी) ने 6.70 प्रतिशत से शुरू होने वाले होम लोन के साथ एसबीआई जैसे साथियों के साथ एक उत्सव की पेशकश की घोषणा की है। पिछले हफ्ते, एसबीआई ने त्योहारी बोनस के हिस्से के रूप में अपने उत्सव प्रस्ताव के तहत 6.70 प्रतिशत की रियायती गृह ऋण दर की पेशकश की।

इसके बाद पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा जैसे अन्य ऋणदाताओं का स्थान रहा। प्रबंध निदेशक रेणु सूद कर्नाड ने कहा, "आज आवास पहले की तुलना में कहीं अधिक किफायती है। पिछले कुछ वर्षों में, संपत्ति की कीमतें देश भर के प्रमुख इलाकों में कमोबेश एक जैसी रही हैं, जबकि आय का स्तर बढ़ गया है।" एचडीएफसी लिमिटेड ने रिकॉर्ड कम ब्याज दरें, पीएमएवाई के तहत सब्सिडी और कर लाभ से भी मदद की है, उसने कहा।

एचडीएफसी ने कहा, उत्सव योजना के तहत, एचडीएफसी ने कहा, "ग्राहक 20 सितंबर, 2021 से प्रभावी 6.70 प्रतिशत प्रति वर्ष से शुरू होने वाले एचडीएफसी होम लोन का लाभ उठा सकते हैं। यह प्रस्ताव ऋण राशि या रोजगार श्रेणी के बावजूद सभी नए ऋण आवेदनों पर लागू होगा।" 6.70 प्रतिशत पर स्पेशल फेस्टिव ऑफर सभी लोन स्लैब और 800 और उससे अधिक के क्रेडिट स्कोर वाले सभी ग्राहकों के लिए है। इस विशेष पेशकश से पहले वेतनभोगी ग्राहकों के लिए 75 लाख रुपये से अधिक के ऋण और 800 और उससे अधिक के क्रेडिट स्कोर के लिए दर 7.15 प्रतिशत और स्वरोजगार के लिए 7.30 प्रतिशत थी।

गुजरात में Ford के बेरोज़गार कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन, जिग्नेश मेवानी बोले- करेंगे बड़ा आंदोलन

स्कूल से घर जा रही किशोरी का बदमाशों ने किया अपहरण, फिर किया ये हाल

आखिर मान गया ब्रिटेन, भारतीय वैक्सीन Covishield को दी मान्यता, ट्रेवल एडवाइजरी जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -