एचडीएफसी बैंक चालू वित्त वर्ष में एमएसएमई कवरेज का करेगा विस्तार
एचडीएफसी बैंक चालू वित्त वर्ष में एमएसएमई कवरेज का करेगा विस्तार
Share:

भारत का सबसे बड़ा निजी क्षेत्र का ऋणदाता एचडीएफसी बैंक, जो सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (एमएसएमई) क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, इस वित्तीय वर्ष में 500 और रिलेशनशिप मैनेजरों को काम पर रख रहा है क्योंकि बैंक 575 जिलों में अपने कवरेज का विस्तार कर रहा है। कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने से एमएसएमई की वर्टिकल स्ट्रेंथ 2,500 हो जाएगी। जून के अंत तक, इसके कर्मचारियों की संख्या लगभग 1.23 लाख थी। बैंक के एमएसएमई वर्टिकल में अब समर्पित संबंध प्रबंधकों और पर्यवेक्षकों के साथ 545 जिले शामिल हैं, जिन्हें इस वित्तीय वर्ष के अंत तक 575 या उससे अधिक जिलों में विस्तारित किया जाएगा।

जैसा कि बिजनेस बैंकिंग और हेल्थकेयर फाइनेंस के वरिष्ठ कार्यकारी उपाध्यक्ष सुमंत रामपाल द्वारा मीडिया को साझा किया गया है, इसमें लिखा है - ''जैसा कि हम अपने एमएसएमई पदचिह्न को 545 से बढ़ाकर 575 जिलों में कर रहे हैं, हम 500 से 2,000 से अधिक को काम पर रख रहे हैं। - इस वित्तीय वर्ष में एमएसएमई वर्टिकल में मजबूत हेडकाउंट। इससे कुल कर्मचारियों की संख्या 2,500 से कुछ अधिक हो जानी चाहिए।

बैंक का MSME पोर्टफोलियो कपड़ा, निर्माण, कृषि-प्रसंस्करण, रसायन, उपभोक्ता सामान, होटल और रेस्तरां, ऑटो घटक, फार्मा और कागज उद्योग जैसे क्षेत्रों में फैला हुआ है, और इसमें थोक विक्रेताओं, खुदरा विक्रेताओं, वितरकों से लेकर पूरी बिक्री श्रृंखला भी शामिल है।

विपक्ष के 'जय भीम' को टक्कर देगा भाजपा का 'जय अंबेडकर', यूपी चुनाव में दलितों को साधने की तैयारी

जंतर-मंतर पर आज ख़त्म हो जाएगा किसान आंदोलन, कई राजनेताओं ने दिया था समर्थन

यूपी चुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर का बड़ा ऐलान, बताया क्या है गठबंधन का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -