रेलयात्री की इंटरसिटी बस ने जुटाया 100 करोड़ का निवेश, अब तक जमा हुए कुल इतने करोड़
रेलयात्री की इंटरसिटी बस ने जुटाया 100 करोड़ का निवेश, अब तक जमा हुए कुल इतने करोड़
Share:

नई दिल्‍ली: रेलयात्री की बस सर्विस यूनिट इंटरसिटी ने सोमवार को बताया है कि उसने इंफोसिस के चेयरमैन नंदन नीलेकणी की अध्यक्षता वाले निवेशक समूह से 100 करोड़ रुपए की राशि प्राप्त की है। इस निवेश चरण में सैमसंग वेंचर इनवेस्‍टमेंट ने भी रणनीतिक निवेशक के रूप में भागीदारी की। कंपनी ने बयान में कहा कि वर्तमान निवेशकों ओमिदयार नेटवर्क और ब्‍लूम वेंचर्स ने भी इसमें भगा लिया। उल्‍लेखनीय है कि नीलेकणी कंपनी में वर्तमान निवेशक भी हैं।

इंटरसिटी मोबिलिटी स्‍टार्टअप अब तक कुल 3 करोड़ डॉलर (215 करोड़ रुपए) इकठ्ठा कर चुकी है। इंटरसिटी बाई रेलयात्री के CEO और सह-संस्‍थापक मनीष राठी ने कहा कि वर्तमान निवेश हमारे इंटरसिटी स्‍मार्टबस नेटवर्क को और विस्‍तार देने एवं हमारे टेक प्‍लेटफॉर्म को अधिक मजबूत बनाने में सहायता करेगा। उन्‍होंने आगे कहा कि कपंनी अपने आने वाले कुछ महीनों में स्‍मार्टबस बेड़े का विस्‍तार कर इसे 300 तक पहुंचाएगी, जो अभी 84 है। कंपनी का टारगेट  2022 तक 2000 स्‍मार्टबस को अपने नेटवर्क से जोड़ने का है।

स्‍टेलिंग टेक्‍नोलॉजीज ने संचालित रेलयात्री का नाम बदलकर इंटरसिटी बाई रेलयात्री रख दिया है और यह दो उपभोक्‍ता ब्रांड इंटरसिटी स्‍मार्टबस और रेलयात्री का संचालन करती है। वर्तमान में कंपनी 18 शहरों के बीच 65 गंतव्‍यों के लिए 84 इंटरसिटी स्‍मार्टबस का संचालन कर रही है और हर महीने तक़रीबन चार लाख यात्रियों को अपनी सेवाएं दे रही है।

कोरोना वायरस ने तोड़ी पाकिस्तान की कमर, 93,650 के पार पहुंचा सोना

जानिए कितना है भारत का गोल्ड रिज़र्व और अर्थव्यवस्था में क्या है इसकी भूमिका ?

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानिए क्या हैं आज के रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -