HC ने दिल्ली में COVID-19 मामलों को देखते हुए AAP सरकार से कही ये बात
HC ने दिल्ली में COVID-19 मामलों को देखते हुए AAP सरकार से कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार को जन आंदोलन और सभाओं के मानदंडों में ढील देने के लिए खींचा, क्योंकि कोरोनोवायरस के मामले बिना किसी गृहस्थी के साथ नहीं चल रहे थे और यह जानने के लिए कि क्या उसके पास निपटने के लिए कोई रणनीति या रणनीति है। 

अदालत ने कहा कि 10 नवंबर के लिए प्राप्त नए कोरोना मामलों की दैनिक संख्या 8,593 और "अभी भी गिनती" थी और शहर में भागीदारी क्षेत्रों की संख्या 4,016 थी। पिछले 2-3 हफ्तों में जब शहर में कोविड-19 सकारात्मक मामलों में खतरनाक वृद्धि हुई है, "अलार्म घंटी बजनी चाहिए थी" और दिल्ली सरकार को इससे निपटने के लिए कुछ करना चाहिए था, अदालत ने कहा- इसने यह भी उल्लेख किया कि सरकार की नवीनतम शून्य सर्वेक्षण रिपोर्ट के अनुसार, परीक्षण में शामिल 25% लोगों में एंटीबॉडी की उपस्थिति का पता चला था, जो यह दर्शाता है कि चार व्यक्तियों में से एक कोविड -19 से संक्रमित है।

अदालत ने कहा और पूछा कि कौन निगरानी करेगा कि सार्वजनिक कार्य 200 की सीमा का पालन करेगा या नहीं और सभी उपस्थित लोग सामाजिक भेद मानदंडों का पालन करेंगे और मास्क पहनेंगे। अदालत ने यह भी जानने की कोशिश की कि अतिरिक्त स्थायी वकील सत्यकाम द्वारा प्रतिनिधित्व करने वाली दिल्ली सरकार ने मास्क पहनने के लिए कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए कोई कानून क्यों नहीं बनाया है, जिसे वास्तविक टीका आने तक "वैक्सीन" कहा जा रहा था।

क्या सच में आने वाली है शाहरुख़ खान की DON 3, जानिए क्या इसके पीछे का सच

लक्ष्मी के बाद चर्चाओं में छाए शरद केलकर, जल्द इन फिल्मों में आएँगे नज़र

16 नवंबर को फिर से खुलेगा सबरीमाला मंदिर, केरल ने जारी किए स्वास्थ्य सलाहकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -