क्या सच में आने वाली है शाहरुख़ खान की DON 3, जानिए क्या इसके पीछे का सच
क्या सच में आने वाली है शाहरुख़ खान की DON 3, जानिए क्या इसके पीछे का सच
Share:

शाहरुख खान की सुपरहिट मूवी डॉन का क्या अब 3 पार्ट पेश किया जाने वाला है. ये प्रश्न शाहरुख खान के फैंस के दिल कई वक़्त  से है. समय-समय पर खबर सुनने को मिलती रहती है कि जल्दी ही शाहरुख खान डॉन 3 की घोषणा की जा सकती है. हालांकि इस बारे में कोई में एक खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  फरहान अख्तर ने इन खबरों को महज अफवाह कह रहे है. उनकी मानें तो डॉन 3 को लेकर फिलहाल उनके पास कोई स्क्रिप्ट सामने नहीं आई. दरअसल उम्मीद थी कि शाहरुख खान के बर्थडे पर डॉन 3 की घोषणा की जाने वाली थी. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

रिपोर्ट के मुताबिक फरहान अख्तर के एक करीबी सूत्र से पता चला है कि फिलहाल फरहान डायरेक्शन के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उनका फोकस फिलहाल एक्टिंग और संगीत पर भी है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि अगले एक वर्ष तक फरहान डायरेक्शन या एक्टिंग को लेकर कोई प्रोजेक्ट अपने हाथ में नहीं लेंगे. जानकारी के लिए हम बता दें कि  कंग खान की डॉन को रिलीज हुए 14 साल हो चुके हैं और फैन्स को अब डॉन 3 की प्रतीक्षा है. हाल ही में डॉन के 14 वर्ष पूरे होने पर फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने शाहरुख खान का एक शानदार सा पोस्टर साझा किया था.

वहीं रितेश सिद्धवानी ने भी डॉन के 14 वर्ष  पूरे होने पर कुछ खास पलों को याद किया. उन्होंने ट्वीट किया- "डॉन को रिलीज हुआ 14 साल भी हो गए. मैं अभी भी हर दिन के शूट को याद कर सकता हूं. क्या खूबसूरत यादें हैं. टीम को एक वर्चुअल हग और ढेर सारा प्यार. जिनकी वजह से यह फिल्म ऑडियन्स के दिल में हमेशा रहेगी."

लक्ष्मी के बाद चर्चाओं में छाए शरद केलकर, जल इन फिल्मों में आएँगे नज़र

नयी तस्वीर में बड़ी खूबसूरत नजर आईं जाह्नवी कपूर

राज कुंद्रा ने किया रणवीर सिंह को कॉपी, वायरल हुआ ये मजेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -