क्या प्रेग्नेंट हैं युवराज की वाइफ हेजल? चर्चाओं पर ये दिया जवाब
क्या प्रेग्नेंट हैं युवराज की वाइफ हेजल? चर्चाओं पर ये दिया जवाब
Share:

भारत के मशहूर बल्लेबाज युवराज सिंह देखा जाए तो भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के सबसे मजबूत बल्लेबाज है. एक समय वो भारत के सबसे बेस्ट क्षेत्र रक्षक भी रहे है. युवी ने समय-समय पर अपनी गुगली गेंदबाजी से भारत को जिताया है. युवराज सिंह विश्व के प्रसिद्ध बल्लेबाजों में से एक हैं. लेकिन आज हम आपको युवराज सिंह की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम हेज़ल है. वो भारतीय सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है. हम आपको हेजल के खूबसूरत और दंग रह जाने वाले फोटो और उनसे जुड़े फैक्ट्स दिखाएंगे जो शायद ही अपने पहले देखे हो. क्रिकेटर युवराज सिंह की वाइफ और एक्ट्रेस हेजल कीच को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं.

लेकिन हेजल ने इन खबरों को गलत बताते हुए कहा है कि बेबी जब भी होगा सबको पता चल ही जाएगा. बता दें कि पिछले दिनों सुवराज और हेजल की एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसके बाद कायस लगाए जा रहे थे कि हेजल प्रेग्नेंट हैं. इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए हेजल ने कहा है कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं.

मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आती हैं अभी हमने फैसला नहीं किया है. हम जब प्लान करेंगे तभी बेबी होगा लेकिन ये कब होगा पता नहीं. अगर मैं गर्भवती होती हूं तो मुझे घर पर रहना पड़ेगा लेकिन फिलहाल मुझे काम के सिलसिले में काफी ट्रैवल करना पड़ रहा है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान

कंगना के आरोपों पर अब आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा एफआईआर की कॉपी दिखाओ

स्किन कैंसर की चौथी स्टेज से जूझ रहे है एक्टर टॉम आल्टर

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने थामा ऋषि कपूर का हाथ

सूरज पंचोली ने Twitter से तोड़ा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -