प्यारभरी हुई थी हेडन और ब्रायन की प्रेमकहानी की शुरुआत, दर्दभरा रहा अंत

अमेरिकन एक्ट्रेस हेडन पैनेटिएर ने बहुत से टीवी शोज में काम किया है. उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे हेडन पैनेटिएर काफी हॉट और बोल्ड हैं. इसी के साथ वह अक्सर ही अपनी खूबसूरती के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहीं हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी और उनके बॉयफ्रेंड ब्रायन हिकर्सन की प्रेम कहानी.

आप सभी को बता दें कि अगस्त 2018 में हेडन पैनेटीयर और ब्रायन हिकर्सन को एक साथ देखा गया था और तभी से दोनों का नाम एक-दूजे के साथ जुड़ गया था. उस समय हेडन अपने मंगेतर व्लादिमीर क्लिट्सचको से अलग हुईं थीं और उनसे अलग होने के बाद उनकी मुलाक़ात ब्रायन हिकर्सन के साथ हुई. उसके बाद ब्रायन हिकर्सन और अभिनेत्री के रिश्ते की शुरुआत ही काफी मजबूत दिखाई दी.

उनसे जुड़े एक सूत्र ने अगस्त 2018 में बताया कि, ''जब वह लॉस एंजेलिस में ब्रेकिंग एंड एक्साइटिंग की स्क्रीनिंग में स्पॉट हुए थे तभी से दोनों एक दूजे को पसंद करने लगे थे." वहीं उसके बाद खबर मिली कि दोनों को एक बार फिर साथ देखा गया और दोनों को किस करते हुए भी स्पॉट किया गया. उसके बाद खबर पर मुहर लग गई. वहीं सितम्बर साल 2018 में हेडन ने ब्रायन हिकर्सन को ज्वाइन किया और उनके साथ एक ट्रिप पर गईं. वह उनके दोस्तों और उनके परिवार से मिलीं.

उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि ब्रायन हिकर्सन से हेडन के रिश्ते में दरार आने लगी और दोनों का रिश्ता टूटने लगा. वहीं यह सब होने के बाद ब्रायन हिकर्सन को साल 2020 में वैलेंटाइन डे पर हेडन पैनेटीयर के साथ एक कथित घरेलू विवाद के बाद गिरफ्तार किया गया था. उस दौरान पुलिस ने बताया कि, ''दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और हिकर्सन ने कथित तौर पर लड़की के चेहरे के दाईं ओर एक बंद मुट्ठी से वार किया था.'' बाद में उन्हें एक बांड पर रिहा कर दिया गया. कहा जाता है उसके बाद दोनों के रिश्ते टूट गए.

दिल को छु लेने वाली है मार्गोट रॉबी और टॉम अर्कले की प्रेमकहानी

अपनी शादी को लेकर जो जोनास ने किए चौकाने वाले खुलासे

'American Idol': डिज्नी-थीम के मदर्स डे पर आधारित रहेगा फ्रंट-रनर

Most Popular

- Sponsored Advert -