दिल को छु लेने वाली है मार्गोट रॉबी और टॉम अर्कले की प्रेमकहानी

अभिनेत्री मार्गोट रॉबी को आज कौन नहीं जानता. पूरी दुनिया उनकी दीवानी है लेकिन अभिनेत्री मार्गोट रॉबी अपने पति की दीवानी हैं. आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री मार्गोट रॉबी ने टॉम अर्कले से शादी की है और दोनों की प्रेमकहानी काफी बेहतरीन है. अगर उनसे जुड़े लोगों की माने तो दोनों ने एक दूजे को साल 2013 में डेट करना शुरू किया था. दोनों द्वितीय विश्व युद्ध के ड्रामा सूट फ्रैंकोइस के सेट पर मिले थे और इसमे मार्गोट ने सेलिन नाम की एक सहायक का किरदार निभाया था, जबकि टॉम सहायक निर्देशक थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @margotrobbie on

वहीं वहाँ से दोनों की कहानी की शुरुआत दोस्तों के रूप में हुई थी. उसके बाद दोनों एक समय के लिए रूममेट्स भी बने और अंत मे दोनों को लगा कि अब दोनों एक दूजे के बिना नहीं रह सकते हैं और दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को प्रकट कर दिया. मार्गोट टॉम को लंदन में सबसे अच्छा दिखने वाला लड़का मानती हैं. वह खुद बता चुकीं हैं कि, 'हम लंबे समय से दोस्त थे. मैं हमेशा उनके साथ प्यार में थी, लेकिन मैंने सोचा, वह मुझे कभी भी प्यार नहीं करेंगे. मैं दोस्ती को अजीब नहीं बनाना चाहती थी. बेवकूफ नहीं बनना चाहती थी. मैं नहीं चाहती थी कि मैं उन्हे बताऊँ कि मैं उन्हे पसंद करती हूँ. उसके बाद कुछ ऐसा हुआ, जिससे मुझे लगा हम साथ हैं. मुझे समझ आया कि यह कुछ ऐसा था जो पहले नहीं हुआ था.'

आप सभी को बता दें कि मार्गोट की पहली बड़ी फिल्म, द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट थी और उस समय टॉम उनके आसपास ही थे. वहीं उस दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकारा और साथ हुए. आप सभी को बता दें कि मार्गोट और टॉम ने कभी अपने रिश्ते को नहीं छुपाया और दोनों हमेशा मीडिया के सामने खुलकर आए. आपको बता दें कि दोनों ने साल 2016 मे शादी की और अब दोनों अपनी ज़िंदगी मे खुश हैं.

अपनी शादी को लेकर जो जोनास ने किए चौकाने वाले खुलासे

'American Idol': डिज्नी-थीम के मदर्स डे पर आधारित रहेगा फ्रंट-रनर

इस तरह अभिनेता मार्क दे रहे अपने रेस्टोरेंट कर्मचारियों को वेतन

Most Popular

- Sponsored Advert -