अपनी शादी को लेकर जो जोनास ने किए चौकाने वाले खुलासे

अपनी संगीत की कला के लिए पहचाने जाने वाले गायक जो जोनास ने आखिरकार लास वेगास में अभिनेत्री सोफी टर्नर के साथ अपनी शादी के पीछे के वजहों का खुलासा कर दिया है। जो और सोफी ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्डस के बाद मई 2019 में लास वेगास के लिटिल व्हाइट वेडिंग चैपल में शादी की थी। इस जोड़ी ने दूसरी बार दक्षिण फ्रांस में शादी की। विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जीक्यू मैगजीन के लिए एक वीडियो में जो ने अपने प्रशंसकों से बात की है।

जीक्यू के 'एक्चुली मी' सीरीज के दौरान जो ने कई सवालों के जवाब दिए, जो उनसे जुड़े हुए थे और उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि जोड़े ने पहले शादी इसलिए की, क्योंकि उन्हें 'स्टेट्स में कानूनी रूप से शादी करनी थी।' इस बारें म  उन्होंने कहा, "तो हमने सोचा कि यह हमारे सभी दोस्तों के लिए मजेदार होगा, उन्हें (वेगास में) आमंत्रित करें, और बिना पहले से नियोजित शादी करें।"

बता दें की जो ने आगे कहा कि उन्हें और टर्नर को कई चीजों का सामना करना पड़ा, जब उनके माता-पिता को उनके इस फैसले के बारे में खबर मिली। उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता ने अगली सुबह मुझे फोन किया और पूछा 'क्या आपने शादी कर ली है?' और मुझे अहसास हुआ कि मैंने हर किसी को तो बताया, लेकिन अपने माता-पिता को बताना ही भूल गया। इसलिए, जब आप कानूनी तौर पर शादी कर रहे हों, तो अपने माता-पिता को जरूर बताएं!"

डैनियल क्रेग और राहेल वीज़ की प्रेम कहानी

किएरा नाइटली को गजब की दोस्त मानती है मैकेंजी फॉय

'रॉक ऑन रोल' के सिंगर लिटिल रिचर्ड का 87 वर्ष की आयु में हुआ निधन

Most Popular

- Sponsored Advert -