‘रागदेश’ का देशप्रेम से ओतप्रोत सॉन्ग ‘हवाओं में’ हुआ रिलीज...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के बारे में जो के देखा जाए बॉलीवुड में कई सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है जिनमे कई चर्चित फिल्मे है परन्तु अब एक बार फिर से हमारे तिग्मांशु जी अपनी आगामी फिल्म के चलते सुर्खियों में बन आए है. बता दे कि अबकी बार तिग्मांशु अपनी फिल्म 'रागदेश' को लेकर लौंट रहे है. इस फिल्म की खास बात यह है की फिल्म के ट्रेलर को पूर्व में संसद में दिखाया गया जो के पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म के ट्रेलर को इस तरह से संसद में दिखाया गया हो.

तथा अब सुनने में आया है कि, तिग्मांशु कि फिल्म ‘रागदेश’ का देशप्रेम से ओतप्रोत सॉन्ग ‘हवाओं में’ भी रिलीज हो गया है. जी हां खबर के मुताबिक पता चला है कि, फिल्‍म के इस पहले गाने ‘हवाओं में’ को बॉलीवुड की चर्चित सिंगर श्रेया घोषाल और केके ने अपनी सुमधुर आवाज में पिरोया है. गाने के बोल संदीप नाथ ने लिखे हैं. इसकी धुन राणा मजूमदार ने दी है. इस गाने में ‘कदम कदम बढ़ाए जा, खुशी के गीत गाए जा’ गाने के बोल जुड़े हुए हैं.

बता दे कि, रागदेश फिल्म की कहानी ब्रिटिश इंडियन आर्मी के उन तीन अफसरों की कहानी है जिनका कोर्ट मार्शल हुआ था और इस केस की ट्रायल लाल किले में हुई थी. इस वजह से इस ट्रायल को रेड फोर्ट ट्रायल के नाम से भी जाना जाता है. निर्देशक तिग्मांशु धुलिया की यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अब हॉलीवुड फिल्म की निर्माता बनी प्रियंका

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -