'उड़ता पंजाब' के नए पोस्टर में शाहिद का जरा हटके अंदाज......
'उड़ता पंजाब' के नए पोस्टर में शाहिद का जरा हटके अंदाज......
Share:

बॉलीवुड के दिलकश अभिनेता शाहिद कपूर जो की अपनी फिल्म जिसका नाम है 'उड़ता पंजाब' है उसके आजकल बहुत  ही ज्यादा चर्चे है. अभी तो शाहिद अपने फ़िल्मी करियर के इस दौर का मजा उठा रहे हैं और उन्हें काफी अच्छा भी लग रहा है कि उन्हें इस फिल्म में विभिन्न किरदार निभाने का मौका मिल रहा है. अभिनेता शाहिद कपूर अपनी इस आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' में नशे के आदी रॉकस्टार टॉमी सिंह के किरदार में सभी के सामने  नजर आने वाले है.

तथा अब सुनने में आ रहा है की फिल्म 'उड़ता पंजाब' का एक और जबरदस्त पोस्टर आउट हुआ है. जिसमे की अभिनेता शाहिद कपूर काफी अलग अंदाज में दर्शकों के सामने नजर आ रहे है. खबरों के मुताबिक इस पोस्टर को अभिनेता शाहिद कपूर ने ट्विटर पर शेयर किया है. पोस्टर में फिल्म के चारों किरदार नजर आ रहे हैं. लेकिन शाहिद की तस्वीर जरा हट के है. क्योंकि इस पोस्टर में फिल्म में शाहिद का नया लुक दिखाया गया है. शाहिद 'उड़ता पंजाब' में अपने किरदार के माध्यम से मादक पदार्थ से लेकर शराब के दुष्परिणामों को दिखाएंगे.

असल जिंदगी में शाहिद धार्मिक विश्वासों की वजह से शराब तक से दूर रहते हैं. शाहिद कपूर ने एक बयान में कहा कि मैं अपने करियर के इस दौर का मजा उठा रहा हूं. मुझे कई प्रकार के किरदार निभाने का मौका मिल रहा है जो बेहद मजेदार है. अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ भी हैं. उनके चाहने वालो को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है. अभी वैसे भी शाहिद की पत्नी मीरा जल्द ही माँ बनने वाली है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -