इन सोफा सेट से दे अपने घर को नया लुक

इन सोफा सेट से दे अपने घर को नया लुक

सोफा लिविंग रूम का सर्वोत्कृष्ट केंद्रबिंदु है। यह वह स्थान है जहां लोग बैठते हैं और मेलजोल करते हैं, इसलिए स्वाभाविक रूप से, इसे सुपर कम्फर्टेबल होना चाहिए। आरामदायक होने के साथ-साथ इसे कमरे की योजना के साथ भी जाना चाहिए और साथ ही सुंदर, स्टाइलिश और पॉश दिखना चाहिए। जब सोफा स्टाइल की बात आती है, तो चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प होते हैं। एल-आकार वाले से तंग पीठ वाले लोगों के लिए, हर जगह के लिए एक शैली है। तो यहां 4 सोफा स्टाइल हैं जिनके बारे में आपको पता होना चाहिए और जो किसी भी लिविंग रूम में पूरी तरह फिट होंगे।

झुकनेवाला सोफा

झुकनेवाला सोफा उन दिनों के लिए सबसे अच्छा है जब आप बस आराम करना चाहते हैं और आइसक्रीम के टब के साथ अपनी पसंदीदा श्रृंखला देखना चाहते हैं। वे नरम, आलीशान और आरामदायक हैं और अनौपचारिक सभाओं और आराम से शाम के लिए बिल्कुल सही हैं।

ब्रिजवाटर सोफा​

ब्रिजवाटर सोफे में कम भुजाएँ, एक सिलवाया स्कर्ट और एक नरम पीठ होती है। यह सरल लेकिन क्लासिक है और औपचारिक बैठक कक्ष सेटअप के साथ हर घर में एक सर्वोत्कृष्ट फर्नीचर आइटम है। यह पारंपरिक और क्लासिक होने के साथ-साथ आरामदायक और आधुनिक भी है।

फ्यूटन सोफा

फ़्यूटन सोफा उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो कुंवारे हैं या जो हर समय अपने स्थान पर अनौपचारिक सभाओं की मेजबानी करते हैं। यह एक बजट सोफा है और इसे बिस्तर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह एक परिवर्तनीय स्लीपर काउच है और उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो अंतरिक्ष के साथ-साथ पैसे भी बचाना चाहते हैं।

अनुभागीय या एल के आकार का सोफा

एल आकार या अनुभागीय सोफा उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प है जिनके पास एक बड़ा परिवार है और जो हर समय आराम करना चाहते हैं। यह बेहद आरामदायक, मुलायम और शानदार है और अधिकांश सोफे के विपरीत, पैरों को फैलाने के लिए जगह है। 

स्कॉटलैंड जाने से पहले जान ले ये जरुरी बातें

ये है दुनिया के सबसे दूरदराज के द्वीप

एक आरामदायक यात्रा के लिए ये जगह है सबसे शानदार