Share:
एक आरामदायक यात्रा के लिए ये जगह है सबसे शानदार
एक आरामदायक यात्रा के लिए ये जगह है सबसे शानदार

सवाना, जॉर्जिया एक आकर्षक दक्षिणी भाग है जहां कला, अवधि वास्तुकला, आधुनिक बुटीक और भूत कहानियां स्पेनिश काई के पर्दे के नीचे सेट हैं। सवाना एक ऐसी जगह है जहाँ व्यंजन सीधे तट से आते हैं और हर भोजन में कॉकटेल परोसे जाते हैं। आओ और सवाना की करामाती आत्मा की खोज करें।

यदि आप पहली बार सवाना का दौरा कर रहे हैं, तो करने के लिए बहुत सी चीजें काफी भारी हो सकती हैं। लेकिन चिंता न करें, यह सूची विचित्र, विचित्र, ऐतिहासिक और आधुनिक का सही संयोजन है। ये सवाना अवश्य-कार्य आपको वह संपूर्ण अनुभव देंगे जिसकी आप तलाश कर रहे हैं। यह 30 एकड़ का पार्क ऐतिहासिक लैंडमार्क डिस्ट्रिक्ट में बसा हुआ है और यह अपने स्पेनिश मॉस ड्रेप्ड ओक के पेड़ों, पैदल चलने वालों / घुड़दौड़ के अनुकूल फुटपाथ और प्रतिष्ठित फव्वारे के लिए जाना जाता है। पार्क का महान फव्वारा सवाना के सबसे पहचानने योग्य स्थलों में से एक है, और एक तस्वीर खींचने के लिए यह एक आदर्श स्थान है। फोर्सिथ पार्क के भीतर, आपको एक कैफे, एक आगंतुक सूचना केंद्र, दो स्मारक, नेत्रहीनों के लिए एक सुगंधित उद्यान और सभी उम्र के बच्चों को समायोजित करने के लिए दो खेल के मैदान मिलेंगे। 

शनिवार की सुबह, एक जीवंत किसान बाजार पार्क के दक्षिणी छोर पर कब्जा कर लेता है। ग्रे, एक पूर्व ग्रेहाउंड बस स्टेशन से रेस्तरां बन गया, आश्चर्यजनक पाक कृतियों से भरा मेनू परोसता है। यह अत्यधिक प्रशंसित रेस्टोरेंट एक आश्चर्यजनक वातावरण में सुरुचिपूर्ण किराया प्रदान करता है। पूर्ण भोजन के लिए समय नहीं है? द ग्रे में डायनर बार एक अधिक आकस्मिक - लेकिन समान रूप से सुखद - अनुभव प्रदान करता है। जाने वालों के लिए, द ग्रे मार्केट के पास रुकें। यह बाजार एक बड़े शहर बोदेगा की ग्रैब-एन-गो सुविधा को एक सच्चे दक्षिणी लंच काउंटर के इतिहास और मेनू के साथ जोड़ता है। सवाना के पवित्र स्थानों का आनंद लेने के लिए आपको धार्मिक होने की आवश्यकता नहीं है। लुभावनी सुंदरता, गहरे इतिहास और बहुत सारे फोटो-ऑप्स के साथ, सवाना के पवित्र स्थान अक्सर यात्रियों की सूची में सबसे ऊपर होते हैं। सवाना के सबसे प्रतिष्ठित चर्चों जैसे फर्स्ट अफ्रीकन बैपटिस्ट चर्च और सेंट जॉन द बैप्टिस्ट के कैथेड्रल बेसिलिका का भ्रमण करें, या अमेरिका में सबसे पुरानी यहूदी सभाओं में से एक का अनुभव करने के लिए मिकवे इज़राइल के अंदर कदम रखें।

यदि आपको भी देखा है ऑरोरा किरण तो ये है बेहतर स्थान

आप भी कर सकते है उत्तरी ध्रुव की सैर

अंडमान और निकोबार पर भी जरूर डाले एक नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -