Hathway के इस जबरदस्त प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट
Hathway के इस जबरदस्त प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट
Share:

अपने ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स के लिए Hathway  LifeLong Binge ऑफर लेकर आई है. इसमें यूजर्स को Rs 399 प्रति महीने अनलिमिटेड इंटरनेट एक्सेस मिलेगा. लेटेस्ट ऑफर में 50Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी. इसी के साथ नए ऑफर के लिए सब्सक्राइबर्स को Rs 1999 का वन टाइम नॉन-रिफंडेबल रजिस्ट्रेशन भी देना होगा. नया ब्रॉडबैंड ऑफर Hathway के Rs 449 के प्लान के कुछ महीनों बाद आया है. इस प्लान में हालांकि, शुरुआत में Rs 100 का डिस्काउंट दिया गया था. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Xiaomi Redmi 7A से Realme C2 कितना है अलग, ये है तुलना

हैदराबाद में Hathway का LifeLong Binge ऑफर उपलब्ध है. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, प्लान में अनलिमिटेड वेब सर्फिंग 50Mbps की स्पीड पर उपलब्ध है. सेवा प्रदाता ने ह्यदेरबाद सर्किल में कोई FUP भी नहीं रखी है. इसका मतलब है की सब्सक्राइबर्स को स्पीड की कोई परेशानी नहीं होगी. Hathway का लेटेस्ट ऑफर इसके पीछले ऑफर Life Set Hai का रिवीजन लग रहा है. इस ऑफर को मई में Rs 349 की कीमत में 50Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट एक्सेस के साथ पेश किया गया था.अप्रैल में Hathway, 100Mbps या उससे अधिक के प्लान का कम से कम 2 महीने से इस्तेमाल कर रहे अपने ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को एंड्रॉइड आधारित प्ले बॉक्स स्ट्रीमिंग डिवाइस दे रहा था. स्ट्रीमिंग डिवाइस को पीछले साल Rs 2999 की कीमत में अक्टूबर में लॉन्च किया गया था. नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Pixel सीरीज के हैंडसेट अच्छा विकल्प हैं. 

हर साल बिटक्वाइन माइनिंग पर खर्च हो रही इतने टेरावाट बिजली

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाजार में JioGigaFiber आने की खबर के बाद से ही कंपनियां यूजर्स को अपने साथ जोड़े रखने के लिए एक्टिव हो गई हैं. कुछ समय पहले Mint की रिपोर्ट के अनुसार, Reliance Jio Rs 600 प्रति महीने पर JioGigaFiber ऑफर करेगा. इसमें ब्रॉडबैंड/लैंडलाइन/टीवी सेवा सम्मिलित होंगी. उस समय सिर्फ 100Mbps वाला प्लान उपलब्ध था, तो माना जा सकता है की यह कीमत उसी प्लान के लिए थी. हालांकि, एक नई लीक के अनुसार, Rs 600 प्रति महीने वाला प्लान नए 50Mbps के लिए है और 1000Mbps प्लान Rs 1000 की मासिक शुल्क पर उपलब्ध होगा. दोनों प्लान्स 100GB डाटा सीमा के साथ आते हैं.

OnePlus का ईयरफोन है कमाल, ये है रिव्यु

भारत में Vivo Y90 जल्द हो सकता है लॉन्च, ये है संभावित कीमत

Lumiford 2.1 Subwoofer Dock ब्लूटूथ स्पीकर हुआ लॉन्च, ये है अन्य खूबिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -