हाथरस: पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे TMC सांसद डेरेक ओ-ब्रायन
हाथरस: पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे TMC सांसद डेरेक ओ-ब्रायन
Share:

हाथरस : हाथरस गैंगरेप को लेकर बवाल तेज हो चुका है। कई विपक्षी पार्टियां मामले में उत्तर प्रदेश की सरकार और यूपी पुलिस के रवैये को लेकर सवाल उठा रही हैं। इसी बीच शुक्रवार को पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे तृणमूल के कुछ सांसदों को यूपी पुलिस ने रोक लिया है। इस दौरान धक्का-मुक्की में डेरेक ओ'ब्रायन नीचे गिर पड़े। तृणमूल ने एक बयान जारी कर बताया है कि उसके कुछ सांसदों को यूपी पुलिस ने पीड़िता के गांव से डेढ़ किलोमीटर पहले ही रोक लिया। पार्टी ने बताया है कि ये सांसद अलग-अलग यात्रा कर रहे थे। तृणमूल सांसदों का यह समूह 200 किमी दूर दिल्ली से आया था। इनमें डेरेक ओ'ब्रायन, काकोली घोष दस्तीदार, प्रतिमा मोंडल और (पूर्व सांसद) ममता ठाकुर हैं। ये नेता दिल्ली से हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे।

रोके गए सांसदों में से एक सांसद ने कहा, 'हम शांति से हाथरस की ओर बढ़ रहे हैं पीड़ित परिवार से मिलकर अपनी सांत्वना देने जा रहे हैं। हम अलग-अलग यात्रा कर रहे हैं और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। हमने कोई हथियार नहीं लिए हैं। हमें रोका क्यों गया है? कैसा जंगलराज है कि यहां निर्वाचित सांसदों को एक पीड़ित परिवार से मिलने नहीं दिया जा रहा है। अभी हम पीड़िता के घर से बस 1।5 किलोमीटर की दूरी पर हैं। हम पुलिस अधिकारियों को समझा रहे हैं कि हम ये दूरी पैदल भी तय कर सकते हैं।'

बता दें कि इसके पहले गुरुवार को पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी यमुना एक्सप्रेस-वे पर ही रोक लिया गया था। यूपी पुलिस ने राहुल और प्रियंका को हिरासत में भी ले लिया था और दिल्ली वापस आने की शर्त पर छोड़ा था। हालांकि, शुक्रवार को महामारी एक्ट के तहत नोएडा पुलिस ने कोटेक वन थाने में राहुल और प्रियंका के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही 150 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भी प्राथमिकी नामजद है। जानकारी है कि 50 अज्ञात लोगों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी पर धारा 188, 269, 270 IPC में मुकदमा दर्ज किया गया है।

हाथरस केस को लेकर फूटा सीएम योगी का गुस्सा, कहा- ऐसा दंड मिलेगा जो उदाहरण पेश करेगा

इस्लाम को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति ने दिया बेहद आपत्तिजनक बयान, मच सकता है बवाल

कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी का कांग्रेस पर पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -