'हेट स्टोरी' की एक्ट्रेस पाओली ने रचाई शादी
'हेट स्टोरी' की एक्ट्रेस पाओली ने रचाई शादी
Share:

फिल्म 'हेट स्टोरी' के जरिये सुर्खियों में आने वाली अभिनेत्री पाओली डैम के फेन्स के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, पाओली डैम ने सोमवार के दिन अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अर्जुन देब के साथ शादी कर ली है. खबरों की माने तो पाओली लंबे समय से अर्जुन के साथ रिश्ते में थी. पाओली अपने होमटॉउन कोलकाता में शादी रचाई.

खास बात यह है कि, उनकी शादी में केवल घर परिवार के लोग ही शामिल हुए. उन्होंने पूरी तरह बंगाली रीति रिवाज से शादी की. उन्होंने कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की जो जमकर वायरल हो रही है. ख़ास बात यह है कि शादी के जोड़े में अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है. वही शादी का रिसेप्शन अर्जुन के होमटॉउन गुवाहाटी में इसी हफ्ते के अंत में है.

बता दे कि, पाओली साल 2014 में अपनी फिल्म 'पारापा' के रिलीज के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए अर्जुन से मिली थी. इससे पहले पाओली ने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू साल 2004 में किया था. लेकिन उन्हें बंगाली टीवी शो 'तिथीर अतीथि' और 'सोनर हरीन' से पहचान मिली. आपको बता दें कि पाउली डैम ने बॉलीवुड और बंगाली सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है. बात करे अर्जुन देब की तो उनका गुवाहाटी में रेस्टोरेंट का कारोबार है.

ये भी पढ़े

 

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

शेखर कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -