'हेट स्टोरी 4' का पहला पोस्टर रिलीज
'हेट स्टोरी 4' का पहला पोस्टर रिलीज
Share:

'सनम रे' और 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हेट स्टोरी- 4' को लेकर जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि, हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म के इस पोस्टर को फिल्म के डायरेक्टर विशाल पंड्या ने जारी किया है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म की रिलीज डेट भी फिक्स हो गई है.

बता दे कि, पहले यह फिल्म 2 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 9 मार्च को रिलीज़ होगी. फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा टीवी एक्टर करण वाही मेल लीड में दिखाई देंगे. कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में उर्वशी रौतेला का बहुत ही बोल्ड अवतार होगा. इस फिल्म के जरिये पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन अपने बॉलीवुड फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है. इहाना ने पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री में 'डैडी कूल मुंडे फूल' और 'टाइगर' जैसी फ़िल्मों में काम किया है.

 

वही अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत सनी देओल की फिल्म 'सिंह साहब दि ग्रेट' से की थी. इसके बाद वह साल 2016 में वह फिल्म 'सनम रे' और 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में नजर आईं. बताना चाहेंगे कि, उर्वशी रौतेला आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. यही नहीं बल्कि, उर्वशी रौतेला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती है.

ये भी पढ़े

इनकम टैक्स विभाग के घेरे में आई प्रियंका

अपनी फिल्म की रिलीज़ को लेकर रणवीर ने जारी किया बड़ा बयान

जया बच्चन के साथ विद्या बालन ने मनाई बसंत पंचमी

इनकम टैक्स विभाग के घेरे में आई प्रियंका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -