पीएम मोदी के विरुद्ध अपशब्द बोलने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार

पीएम मोदी के विरुद्ध अपशब्द बोलने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड में सोशल मीडिया पर धार्मिक तथा पीएम मोदी के विरुद्ध भड़काऊ पोस्ट अपलोड करने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता भड़क गए. लोगों की कम्प्लेन पर बनभूलपुरा पुलिस ने मामला दायर कर एक युवक को हिरासत में ले लिया है.

साथ ही हिंदू जागरण मंच के महामंत्री सुचित पांडे ने पुलिस से अपराधियों को हिरासत में लेने की मांग की. पुलिस ने स्क्रीन शॉट को देखने के पश्चात् फेसबुक एकाउंट चेक किया. तत्पश्चात, धारा 295 ए के चलते लाइन नंबर आठ रहवासी शहजाद खान के विरुद्ध पुलिस ने मामला दायर कर लिया. वही कार्यकर्ताओं के दबाव पर पुलिस ने अपराधी शहजाद को घर से हिरासत में ले लिया है. पूछताछ के पश्चात् पुलिस ने अपराधी को अदालत के सामने पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया. जानकारी मिली है कि अपराधी ने प्रधानमंत्री के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी की थी.

वही दूसरी तरफ राज्य में पहली बार कोरोना संक्रमण की दर पांच प्रतिशत पहुंच गई है. एक महीने के भीतर संक्रमण दर 4.08 प्रतिशत से बढ़ कर 5.00 प्रतिशत पर पहुंची है. नैनीताल जिले की सबसे अधिक 8.02 प्रतिशत संक्रमण दर है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने सैंपलिंग जांच बढ़ाई है. अब रोजाना औसत छह हजार सैंपलों की रिपोर्ट आ रही है. प्रदेश में अब तक 2.17 लाख सैंपलों की जांच हो चुकी है और संक्रमित मामलों का आंकड़ा 11 हजार पार करने वाला है. सैंपल जांच बढ़ने के साथ ही संक्रमण दर बढ़ रही है. पहली बार प्रदेश की संक्रमण दर 5.0 प्रतिशत पहुंची है. 

ब्राजील में कोरोना मचा रहा हाहाकार, बढ़ा संक्रमण का आंकड़ा

राफेल डील पर बौखलाया पाक, कहा- 5 विमान खरीदो या 500, कोई फर्क नहीं पड़ता

ट्रम्प सरकार का बड़ा ऐलान- कोरोना पीड़ित अमेरिकियों को मुफ्त लगाई जाएगी वैक्सीन