सामान बाँध घर वापिस लौटी शमी की पत्नी

अमरोहा: भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहाँ के बीच का विवाद सुलझता नज़र आ रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि काफी दिनों बाद शमी की पत्नी अपनी बेटी के साथ रविवार को अमरोहा शमी के पैतृक आवास पहुंचीं हैं.  हसीन जहां अपने साथ अपना सामान भी लाई हैं. हालांकि उन्हें सारा सामान पड़ोसी के यहां रखना पड़ा, क्योंकि शमी के घर में ताला लगा हुआ था. हसीन जहां के साथ उनकी बेटी और वकील के अलावा पुलिस भी थी.

इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे मोहम्मद शमी और उनके बड़े भाई से 18 अप्रैल को कोलकाता पुलिस ने पूछताछ की थी. गौरतलब है कि शमी की पत्नी ने उनपर घरेलू हिंसा,  अन्य महिला से शारीरिक संबंध बनाने जैसे कई गंभीर आप लगाए थे, जिसके बाद से शमी काफी तनाव में नज़र आने लगे थे, लेकिन आईपीएल से उन्होंने वापिस खेल की तरफ अपना रुख किया और धीरे- धीरे उनका जीवन सामान्य होने लगा. 

हालांकि बीच-बीच में उन्हें झटके लगते रहे, जैसे कोलकाता पुलिस ने उनके घर पर समन भेजा, उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया. इन सबके बाद अब शमी की जिंदगी वापिस पटरी पर आ रही है.  आपको बता दें कि पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है.

मोहमाद शमी ने BCCI से अपनी उम्र छुपाई- हसीन जहां

IPL 2018: होलकर में राजस्थान रॉयल तो वानखेड़े में मुंबई इंडियंस का होगा बोलबाला..

टीम की कामयाबी के लिए अब महाकाल के दर पहुंची प्रीति ज़िंटा, नहीं जाने दिया गर्भगृह में

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -