टीम की कामयाबी के लिए अब महाकाल के दर पहुंची प्रीति ज़िंटा, नहीं जाने दिया गर्भगृह में
टीम की कामयाबी के लिए अब महाकाल के दर पहुंची प्रीति ज़िंटा, नहीं जाने दिया गर्भगृह में
Share:

आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालिक प्रीति ज़िंटा अपनी टीम के लिए अच्छे प्रदर्शन की प्रार्थना करने के लिए महाकाल मंदिर के दर पहुंची. प्रीति उस समय मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची जब आम लोगों के लिए मंदिर में प्रवेश बंद था. इस दौरान प्रीति ने सफ़ेद रंग का सूट पहना था. सूट पहनने के कारण मंदिर के पुजारियों ने प्रीति को गर्भगृह में जाने की अनुमति प्रदान नहीं की. दरअसल महाकाल मंदिर में महिलाएं सिर्फ साड़ी पहनकर ही गर्भ गृह के अंदर दर्शन के लिए जा सकती है.

प्रीति को मंदिर के पुजारियों ने देहरी पर से ही भोलेनाथ की पूजा करवा दी. आपको बता दें रविवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में प्रीति की टीम किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स का मैच है शायद इसलिए प्रीति मैच में जीत की दुआ करने गई थी.

वैसे प्रीति इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में भी दर्शन के लिए पहुंची थी. वही अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो प्रीति काफी समय बाद फिल्म 'भैया जी सुपरहिट' से वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में प्रीति के साथ सनी देओल और अमिशा पटेल भी नजर आने वाले है. इतने लम्बे समय बाद प्रीति के कमबैक की खबरें सुनकर फैंस बहुत खुश नजर आ रहे है और सभी उनकी फिल्म जल्द से जल्द आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

खूंखार विलेन हैं इस एक्ट्रेस का दूसरा पति

बॉक्स ऑफिस पर जिमी शेरगिल की फिल्म दाना-पानी की अच्छी कमाई

प्रियंका चोपड़ा लेकर आ रही हैं अपना नया शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -