दबंग ने सारा पर किया धांय-धांय
दबंग ने सारा पर किया धांय-धांय
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान व उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी हम बात कर रहे है सारा अली खान के बारे में जो पूर्व में हमे बिकिनी पोज में भी नजर आ चुकी है जिसके कारण सलमान भी खासा नाराज चल रहे है. जी हाँ, बता दे कि सैफ अली खान अभी नए-नए पिता बने है व उनकी बेगम करीना ने नन्हे तैमूर को जन्म दिया है. अब बात करते है सैफ अली खान की चंचल बेटी सारा अली खान के बारे में जी हाँ, वैसे यह तो सभी को पता ही है की सैफ की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इन दिनों वे अपने पहले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हैं.

तथा पूर्व में अपनी कुछ तस्वीरों में हमे सारा Black & White बिकिनी में नज़र आई थी. फिर अब पता चला है कि, जब सलमान आयुष शर्मा व सारा को एक साथ लांच करने का प्लान बना रहे है तो ऐसे में यह भी सुनने में आया है कि, जब सारा ने करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने का फैसला लिया है तो सलमान ने सारा को टेक्सट मेसेज भेज कर मिलने के लिए बोला.

लेकिन सारा ने इस मेसेज का कोई जवाब नहीं दिया. सुनने में आया है कि सारा की इस हरकत के बाद सलमान सारा से काफी नाराज हो गए हैं. अब देखते है कि सलमान खान के इस गुस्से से सारा के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है.  
 

मोदी संग अपनी चिकनी टांगों पर प्रियंका ने ऐसे की आलोचकों की बोलती बंद!

तो बिग बी ही होंगे KBC 9 के होस्ट

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -