सपना चौधरी भी रह गई दंग, जब इस हरयाणवी गाने पर जमकर झूमी भोजपुरी एक्ट्रेस चाँदनी सिंह
सपना चौधरी भी रह गई दंग, जब इस हरयाणवी गाने पर जमकर झूमी भोजपुरी एक्ट्रेस चाँदनी सिंह
Share:

चाँदनी सिंह भोजपुरी सिनेमा की जितनी खूबसूरत अभिनेत्री है उतना ही खूबसुरतर उनका डांस भी है अब उन्होंने एक बार फिर यह साबित कर दिखाया है. अपने यू ट्यूब चैनेल पर चांदनी अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं और फैंस उसे पसंद भी खूब करते हैं. फिलहाल चांदनी सिंह ने अपने एक वीडियो शेयर किया है जोकि यू ट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. ख़ास बात तो तह है कि वे यहां अपने डांस से हरयाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को भी कड़ी मात दे रही है. 

सुपरस्टार खेसारीलाल ने 'डोली में मार दी गोली'

वीडियो में चांदनी भोजपुरी नहीं बल्कि हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. चांदनी सिंह के इस वीडियो को 1 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है. चांदनी सिंह के इस वीडियो के बाद उनकी तुलना हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से होने लगी है. दरअसल इस वीडियो में चांदनी सपना के ही अंदाज में ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं. चांदनी सिंह के डांस के उनके फैंस के अलावा भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी मुरीद हो गई हैं. 

आसमान छू रही है चांदनी, भोजपुरी की नई एल्बम क्‍वीन

अक्षरा सिंह ने खुशी जताते हुए कहा कि, क्या बात है चांदनी सुपर. इस वीडियो को देख अक्षरा की तरह आप की चांदनी के डांस की तारीफ करते नहीं थकेंगे. चांदनी इस वीडियो में सलवार कमीज पहन रखी है और वो खूबसूरत भी खूब लग रही हैं. इससे पहले उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ चांदनी के गाने मिलते मरद हमके भूल गईलूमेंने यू ट्यूब पर धमाल मचाया था. आप भी देखिए एक बार चंदन सिंह का यह मस्त हरयाणवी अवतार. 

 

 

यह भी पढ़ें...

फिर धमाल मचाएंगी सुपरस्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह की जोड़ी

चांदनी के खाते में 'बिजनेस मैन, यश कुमार के साथ जमेगी जोड़ी

'मतलबी' के कारण फिर एक साथ धमाल मचाएंगे चांदनी और पवन सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -