सुपरस्टार खेसारीलाल ने 'डोली में मार दी गोली'

Aug 27 2018 02:49 PM
सुपरस्टार खेसारीलाल ने 'डोली में मार दी गोली'

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और म्यूजिक वर्ल्ड की सनसनी मानी जाने वाली चांदनी सिंह की जोड़ी एक बार फिर दर्शको के सामने नजर आ रहे है. बता दें कि साल 2016 में दोनों ‘डोली में गोली मार देब’ एल्बम में नजर आए थे, वहीं अब दोनों अब एक बार फिर इस एल्बम के सीक्वल में नजर आ रहे हैं. 

अपने गानों से आग लगाने वाली यह फिल्म इस दिन होंगी रिलीज

गोली में गोली मार देब 2′ में जो ‘डोली में गोली मारदेब’ का सीक्वल है. इस एलबम की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई के मलाड स्थित मडआईलैंड में हुए थी. जिसमें खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह ने भाग लिया था. यह गाना जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है. इस एलबम को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से जारी किया गया है. इससे पहलेडोली में गोली मार देब’ को आदि शक्ति म्यूजिक कंपनीके ओर से जारी किया गया था, जो कि रातोंरात म्यूजिक वर्ल्ड में छा गया था. 

दबंग रोल में नजर आएंगे खेसारी, इस दिन आ रहा है फिल्म का ट्रेलर

बता दें कि चांदनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत ही ‘डोली में गोली मार देब’ एलबम से की थी. लेकिन अब इस एलबम का दूसरा भाग डोली में गोली मार देब 2 लोगों को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से सुनने और देखने को मिल रहा है. वही खेसारी और चांदनी सिंह की जोड़ी ‘पलंग करे चोए चोंए’ और ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ एल्बम गीत में भी नजर आ चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें...

'नजर' में कातिलाना 'डायन' लग रही है मोनालिसा

अचानक से बदल गए खेसारी, भैंस चराने के बाद चार-चार अभिनेत्रियों संग फ़रमाया इश्क

?