अस्पताल से सामने आया सपना चौधरी का दर्दनाक वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस
अस्पताल से सामने आया सपना चौधरी का दर्दनाक वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस
Share:

मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तबीयत अचानक इतनी ज्यादा बिगड़ गईं कि वो अस्पताल में भर्ती हो गई थीं। अब अस्पताल से उनका एक वीडियो सामने आया है जो हर किसी का दिल तोड़ रहा है। जी दरअसल सपना की हालत कितनी ज्यादा खराब है इसका सबूत यह वीडियो है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने शेयर किया है। जी हाँ और सपना को वीडियो में लड़खड़ाता देख फैंस काफी परेशान हो गए हैं। इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है वह ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रहीं हैं। वहीं इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अस्पताल के कपड़ों में हैं और किसी लड़की का सहारा लेकर चलती हुई नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इस वीडियो से साफ़ पता चल रहा है कि सपना की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई थी कि उन्हें चलने फिरने के लिए किसी के सहारे की जरूरत पड़ गई। आप देख सकते हैं अस्पताल के इस वीडियो को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा- 'अब मैं बिलकुल ठीक हूं , आप सब की blessings का बहुत धन्यवाद। जल्दी मिलते है स्टेज पर।' वैसे सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को देखे के बाद फैंस परेशान हो गए हैं। कई फैंस हैं जो लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी चिंता भी जता रहे हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा- 'आपने तो रुला दिया'

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'क्या हुआ आपको।' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- 'क्या हुआ सपना जी आपको।' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'भगवान राम जी आपको जल्दी स्वस्थ करें।' आप सभी को बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीब 6 दिन पहल एक पोस्ट शेयर किया था। जी हाँ और इस पोस्ट में सपना चौधरी ने लिखा था- 'राम राम। तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी माफ करना जल्दी मिलेंगे।

लाइव शो के बीच भड़क उठी थी सपना, कहा था- "नाच-गाना छोड़ दूंगी अगर अपनी कमाई ।।।"

जब अचानक ही स्टेज पर बिगड़ गया सपना का बैलेंस, वीडियो देख उड़ गए लोगों के होश

तबियत बिगड़ने के बाद सपना चौधरी ने सोशल मीडिया को कहा 'राम राम।।।। '

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -