रिलीज होने से पहले ही 'पगड़ी' की धूम.....
रिलीज होने से पहले ही 'पगड़ी' की धूम.....
Share:

22 अप्रैल को रिलीज होने वाली हरियाणवी फिल्म 'पगड़ी' प्रदेश के सिनेमा को एक नई ऊंचाई देगी। यह कहना है हिंदी फिल्मों के प्रख्यात अभिनेता यशपाल शर्मा का। वह अपनी आने वाली फिल्म पगड़ी के प्रमोशन के लिए हिसार से सिरसा जाते हुए फतेहाबाद रुके थे। इस दौरान अपनी एक चर्चा के दौरान बातचीत में अभिनेता यशपाल शर्मा ने कहा की यह जो हरियाणवी फिल्म 'पगड़ी' है वह पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म है। यह फिल्म लोगो को एक संदेश भी देती है। 

अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता यशपाल शर्मा ने कहा कि हमने अक्सर ही देखा है की हरियाणा में बनी फिल्मों को अक्सर ही खापों से जोड़कर देखा जाता रहा है. परन्तु में आपको बता दू की यह जो फिल्म है उसमे आपको ऐसा कुछ भी मिलेगा. यशपाल ने कहा की यह फिल्म पूरी तरह से एक कामर्शियल फिल्म है, लेकिन साथ ही अर्थपूर्ण भी है।

यह फिल्म जल्द ही 22 अप्रैल को रिलीज होने वाली है तथा फिल्म 'पगड़ी' को रिलीज होने से पहले ही चार अंतरराष्ट्रीय अवार्ड एवं दो राष्ट्रीय अवार्ड मिल चुके है. यह जो फिल्म है 'पगड़ी' जो की भारतभर के 8200 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म 'पगड़ी' में महत्वपूर्ण किरदार में बलजीत कौर नजर आने वाले हैं जिन्हें की पूर्व में सहायक अभिनेता के लिए भी नेशनल अवार्ड मिल चुका है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -