हरियाणा में 'राष्ट्रपति' से सम्मानित युवती हुई सामूहिक दुष्कर्म की शिकार

Sep 14 2018 12:17 PM
हरियाणा में 'राष्ट्रपति' से सम्मानित युवती हुई सामूहिक दुष्कर्म की शिकार

<

strong>हरियाणा: निर्भया केस, कठुआ,मंदसौर,उन्नाव में हुए दुष्कर्म की घटनाओं के बाद भी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अभी भी कोई सकारात्मक हवा नहीं चली, बीते गुरुवार को लापता हुई 19 वर्षीय युवती को लेकर आई खबर झकझोरने वाली है,इस घटना ने सारे देश को भीतर से हिला कर रख दिया है. रेवाड़ी जिले की रहने वाली छात्रा जो गुरूवार सुबह कोचिंग के लिए घर से निकली थी और बस स्टैंड पर खड़ी थी तभी उसके गाँव के बगल वाले गाँव के ही तीन युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उसका अपहरण कर लिया.

केरल नन रेप केस: केरल हाई कोर्ट ने बिशप की गिरफ़्तारी का आदेश देने से किया इंकार



जानकारी के मुताबिक़ अपहरण के बाद 12 लोगों ने उसका गैंगरेप किया. गाडी में लिफ्ट देने के बहाने उसे नीसु, पंकज और मनीष द्वारा नशीली दवा पिलाकर बेहोश कर दिया गया और फिर इन तीनों ने उसको लेकर झज्जर जिले की सीमा तक गए. खबर से पता चला कि वहाँ खेत के पास बने कुएं पर ले कर गए जहां और लोग भी मौजूद थे. उन सब ने बेहोश हालत में उस लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. दरिंदगी को अंजाम देने के बाद जहां से उठाया था, उसी बस स्टैंड के पास लेजाकर बेसुध हालत में ही फेंक दिया और लड़की के परिजनों को फोन कर के उसके पड़े होने की जानकारी दी और वहां से भाग निकले.

केरल नन रेप केस: केरल पुलिस ने की पुष्टि, बिशप ने किया था बलात्कार



परिजनों ने जब उसको देखा तो उनके होश उड़ गए, परिजनों ने पुलिस को सूचना दी,पुलिस ने उन्हें कनीना थाने में भेजा, जहां से यह कह कर वापस भेज दिया कि पीड़ित सीमा क्षेत्र के बाहर से हैं. पीड़ित परिवार कह रहा है कि वह न्याय की गुहार लगा रहा है, लेकिन कानून के रखवाले उनकी कोई मदद नहीं कर रहे हैं. आपको बता दें कि  पीड़ित लड़की बहुत प्रतिभाशाली है, 26 जनवरी 2016 को अच्छे अंक अर्जित करने के लिए 'राष्ट्रपति' से पुरस्कार प्राप्त किया था.

ख़बरें और भी 

केरल नन रेप केस: नन ने वेटिकन को दी चेतावनी, कहा चर्च के लिए घातक हो सकता है चुप रहना

यौन शोषण मामले पर योगी बोले- मुजफ्फरपुर से नहीं की जा सकती देवरिया की तुलना

VIDEO : 'गब्बर' रूप में दिखी हरियाणवी छोरी, मनचलों को लटकाया पेड़ पर