यौन शोषण मामले पर योगी बोले- मुजफ्फरपुर से नहीं की जा सकती देवरिया की तुलना

यौन शोषण मामले पर योगी बोले- मुजफ्फरपुर से नहीं की जा सकती देवरिया की तुलना

लखनऊ।  बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित गर्ल शेल्टर होम और उसके बाद उत्तर प्रदेश के देवरिया के बालिका गृह में नाबालिक छात्राओं के साथ हुए यौन शोषण के मामले के सामने आने के बाद से ही इस मामले में देश की राजनितिक सियासत गरमा रही है। इस मामले में राजनीतिक बहसबाजी कुछ  कम हुई ही थी कि अब  उत्तर प्रदेश एक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने एक बयान से इस मामले की आग को फिर चिंगारी दे दी है। 

अखिलेश का योगी पर पलटवार, बोले- कहा गया सच्चा राजधर्म

दरअसल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक सोमवार को एक निजी चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान जब उनसे  देवरिया के बालिका गृह में हुए  यौन शोषण कांड के बारे में सवाल किये गए तो उन्होंने जवाब दिया कि देवरिया के मामले की तुलना मुजफ्फरपुर से नहीं की जा सकती है। उन्होंने यह दावा भी किया कि देवरिया में किसी बालिका के साथ कुछ नहीं हुआ और इस मामले की जाँच  इलाहाबाद हाईकोर्ट की निगरानी में चल रही है। 

एक और बीजेपी मंत्री का विवादित बयान, बोले- सुप्रीम कोर्ट हमारा है

सीएम योगी ने कहा है कि इस मामले की खबर सामने आने के बाद सरकार ने एसआईटी का गठन मामले की जाँच भी करवाई थी और इस जांच में कुछ नहीं पाया गया था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि देवरिया के इस आसरा गृह को 2009 में मान्यता दी गई थी जिस दौरान राज्य और केंद्र में बीजेपी की सरकार नहीं थी और हमारी सरकार ने साल 2011 से इस आसरा गृह को दिया जाने वाला अनुदान भी रोक दिया था। 

ख़बरें और भी 

IPS आत्महत्या मामला : शादीशुदा जीवन से थे परेशान, अब पत्नी और ससुरालवालों के खिलाफ FIR कराएगा परिवार

यूपी वासियों के लिए ख़ुशख़बरी, 10000 करोड़ के निवेश के साथ लागू होगी जैव ईंधन नीति

सीएम योगी की उम्मीदों पर फिरा पानी, बेंगलुरु में ही होगा एयरो इंडिया 2019

?