बिग बी पर 1 करोड़ का पुलिस केस दर्ज
बिग बी पर 1 करोड़ का पुलिस केस दर्ज
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा ही अपने फैन्स के साथ अपनी पर्सनल बाते शेयर करते है साथ ही वे कविताएं और लेख भी शेयर करते है.लेकिन बिग बी एक कविता शेयर कर कानूनी मामले में फंस गए है. दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक महानायक अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर किसी विकास दूबे नाम के शख्स ने 'कोर्ट का कुत्ता' नाम की एक कविता पोस्ट की और बिग बी ने इस कविता को विकास दुबे के नाम से ट्विटर और फेसबुक पर शेयर कर दिया और लिखा, 'मेरे एक फॉलोवर विकास दुबे की एक और शानदार कथा.

असल में यह कविता विकास दुबे नहीं बल्कि हरियाणा के रोहतक महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी (एमडीयू) के यूथ वेलफेयर डिपार्टमेंट के डायरेक्टर जगबीर राठी की है. जगबीर राठी ने जब अपनी कविता को किसी और के नाम से शेयर किए हुए देखा तो उन्होंने अमिताभ बच्चन को इसकी सही जानकारी ई-मेल करके और ट्विटर, फेसबुक पर दी.

लेकिन किसी के इस बारे में जवाब ना मिलने पर जगबीर राठी को आखिर में कानून का सहारा लेना पड़ा. जगबीर राठी ने अमिताभ बच्चन को लीगल नोटिस भेजकर 15 दिन में जवाब और 1 करोड़ रुपये की मांग की है. सूत्रों के ममुताबिक, राठी ने 2006 में 'माटी का चूल्हा' किताब लिखी थी, इसी किताब में 'कोर्ट में कुत्ता' नाम की एक चर्चित कविता भी शामिल है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -