हरियाणा: मुख्यमंत्री आवास में मिले नौ कोरोना पॉजिटिव केस,10 की हुई मौत

चंडीगढ़: देश के राज्य मुख्यमंत्री कार्यालय के पश्चात् अब COVID-19 की एंट्री मुख्यमंत्री आवास में भी हो गई है. मुख्यमंत्री आवास पर काम करने वाले नौ लोगों को COVID-19 हो गया है. पंचकूला की कोरोना लैब में जांच के पश्चात् इस लोगों में संक्रमण की जानकारी मिल गई है. सभी की रिपोर्ट आई है. पंचकूला सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर ने की इसकी पुष्टि की है.

उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ स्थित हरियाणा सीएम मनोहर लाल के आवास पर 49 साल के व्यक्ति,  24 वर्षीय, 23 वर्षीय, 26 वर्षीय, 31 वर्षीय, 33 वर्षीय, 38 वर्षीय युवक, 55 वर्षीय व्यक्ति तथा 36 वर्षीय युवक में COVID-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि हेल्थ डिपार्टमेंट सभी COVID-19 संक्रमित मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कर रहा है. इन सभी COVID-19 संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में हेल्थ डिपार्टमेंट जुट गया है. साथ-साथ सभी COVID-19 संक्रमित मरीजों के कांटेक्ट में आए लोगों की सूचि बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है.

वही हरियाणा में 994 संक्रमण के नए केस सामने आए हैं. जबकि 758 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. फरीदाबाद, रेवाड़ी, अंबाला में दो-दो व गुरुग्राम, हिसार, कुरुक्षेत्र व सिरसा में एक-एक संक्रमित ने संक्रमण से दम तोड़ दिया है. राज्य में अब कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 49930 हो गया है. जबकि मरने वालों की संख्या 567 हो गई है. संक्रमण की दर 5.65 प्रतिशत है, तथा रिकवरी दर 84.23 प्रतिशत है. राज्य में फिलहाल 158 मरीजों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. साथ ही राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

पालघर मामले में कार्यवाही को हो गया है कोरोना, स्वामी अवधेशानंद ने मांगा न्याय

ट्रैवल बुकिंग में मिल रहा ख़ास ऑफर, कई छूट के साथ फ्री में होगा कोरोना टेस्ट

थम सकता है कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में हुए नौ लाख टेस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -