पालघर मामले में कार्यवाही को हो गया है कोरोना, स्वामी अवधेशानंद ने मांगा न्याय
पालघर मामले में कार्यवाही को हो गया है कोरोना, स्वामी अवधेशानंद ने मांगा न्याय
Share:

जूना अखाड़ा के स्वामी अवधेशानंद गिरि का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने महाराष्ट्र के पालघर में हुई साधुओं के कत्ल के केस में जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. गिरि ने बताया, 'पालघर में साधुओं की कत्ल को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इस मामले में अभी तक न्याय नहीं हो सका है इसे लेकर लोगों में गुस्सा है.'

पीएम मोदी ने 'माही' को लिखी भावुक चिट्ठी, कहा- आप न्यू इंडिया के लिए प्रेरणा

उन्होंने बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की केस की तरह ही इस केस की जांच भी सीबीआई को करनी चाहिए. गिरि ने बताया कि धार्मिक संगठन और श्रद्धालु यही चाहते हैं कि पालघर में साधुओं की हत्या के मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई के हवाले कर देनी चाहिए.'बता दें कि पालघर के गढ़चिंचले गांव के पास 16 अप्रैल की रात दो साधुओं और उनके ड्राइवर की बच्चा चोरी करने के शक में लाठियों से पीट-पीट कर कत्ल कर दिया गया था. बाद में पता चला था कि ये साधु अपने एक परिचित के अंतिम संस्कार में सम्मिलित होने के लिए कार से मुंबई से गुजरात जा रहे थे.

Tecno Spark 6 Air का नया वेरिएंट पेश, स्मार्टफोन खरीदने टूटे लोग

विदित हो कि पालघर मामले में साधुओं को सच बाहर आने के बाद संपूर्ण देश में क्रोध की ज्वाला भभक गई थी. मीडिया से लेकर धार्मिक हस्तियों ने भी इस कृत्य की खुले तौर पर निंदा की थी. वक्त गुजरने के साथ इस मामले को कार्यवाही का दौर भी फिका पड़ गया. जबकि ​बीते समय में बहुत से लोगों ने मामले में लंबे समय तक लड़ाई लड़ने की बात कही थी. वर्तमान परिदृश्य की बात करें तो, पालघर कत्ल में सारी कार्यवाही धीमी प्रक्रिया से गुजर रही है. जैसे कानूनी कार्यवाही को कोरोना हो गया हो. 

घर बैठे लें दिल्ली की मशहूर चटपटी आलू चाट का मजा, जानें सरल रेसिपी

थम सकता है कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में हुए नौ लाख टेस्ट

अमित शाह की सेहत में सुधार, जल्द मिल सकती हैं हॉस्पिटल से छुट्टी


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -