गृह मंत्री अनिल विज की नाराजगी बरकरार, ​विवाद से चिकित्सा के क्षेत्र में नियुक्तियों पर ब्रेक
गृह मंत्री अनिल विज की नाराजगी बरकरार, ​विवाद से चिकित्सा के क्षेत्र में नियुक्तियों पर ब्रेक
Share:

भारत के राज्य हरियाणा में सीआईडी के अधिकार को लेकर छिड़ा विवाद अभी तक जारी है. इसी के चलते अब गृहमंत्री अनिल विज ने हरियाणा सीआईडी चीफ अनिल राव से मिलने से इंकार कर दिया है. सूत्रों के अनुसार सीआईडी चीफ किसी मसले को लेकर गृहमंत्री से मिलना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने पीए के माध्यम से दो बार गृहमंत्री से मिलने के लिए वक्त भी मांगा. मगर दोनों बार गृहमंत्री ने सीआईडी चीफ से मिलने से इंकार कर दिया. गृहमंत्री ने व्यस्तता का हवाला देते हुए फिलहाल सीआईडी चीफ से मीटिंग को टाल दिया. मगर इसी दौरान गृहमंत्री विज हरियाणा गृह विभाग के सचिव विजयवर्धन से जरूर मिले. उन्होंने गृह सचिव से करीब आधे घंटे किसी अहम मुद्दे पर चर्चा भी की.

Ind Vs Aus: निर्णायक मैच के पहले टीम इंडिया को झटका, रोहित-धवन के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

सीएम की ओर से इस संदर्भ में प्रस्ताव पर रोक लगाई गई है. जिसकी वजह से प्रदेश में रखे जाने वाले 457 डॉक्टरों की नियुक्तियों पर भी फिलहाल ब्रेक लग गया है. इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि इस संदर्भ में मुख्यमंत्री की मंजूरी पहले मिली हुई थी, लेकिन अब इसे क्यों रद्द किया गया. यह देखना पड़ेगा. उन्होंने अफसरों को संबंधित फाइल उन्हें दिखाने के निर्देश दिए हैं.

जेएनयू पर पासवान ने दिया बड़ा बयान, कहा-सरकार एससी व एसटी के हितों के लिए कटिबद्ध है...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कॉमन मिनिमम प्रोग्राम सिरे न चढ़ने को लेकर उठाये गए सवाल पर अनिल विज ने कहा कि हुड्डा को क्या तकलीफ है,जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी. विज ने कहा कि जजपा और हम राजी हैं तो हुड्डा बेवजह क्यों परेशान हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले पर एक मीटिंग हो चुकी है और अगली भी जल्द हो जाएगी. विज ने पूर्व कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर कि भाजपा को सत्ता से बाहर करने में युवा ही अहम भूमिका निभा सकते हैं पर पलटवार करते हुए कहा कि दीपेंद्र हुड्डा पहले खुद अपने पद से इस्तीफा दें. विज ने कहा कि भाजपा और जजपा की सरकार लोहे की तरह मजबूत है, पूरा समय यह सरकार चलेगी और प्रदेश हित के काम करेगी. सैलजा पर कटाक्ष करते हुए विज ने कहा कि कांग्रेस का एक फार्मूला है कि सारे बैठकर एक झूठ बना लो और गली मोहल्लों में जा जाकर सारे बोलो. इसमें चाहे सैलजा हो, हुड्डा हो या कोई और हो ये सारे एक ही भाषा बोलते हैं लेकिन झूठ का कोई सर या पैर नहीं होता.

अमेरिका को लेकर घटिया बातें करता था सुलेमानी, कितना बर्दाश्त करता.... 'मार डाला'

बेशुमार दौलत, ड्रग माफियाओं से संबंध, आतंकियों की मदद करने वाले DSP देविंदर के बारे में बड़ा खुलासा

इस भारतीय महिला को मिला ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा नागरिक सम्मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -